WWE दिग्गज ने Brock Lesnar की धमाकेदार वापसी का कारण बताया, बताई बहुत ही अहम वजह

ब्रॉक लैसनर ने कर ली है WWE में वापसी
ब्रॉक लैसनर ने कर ली है WWE में वापसी

WWE के पूर्व मैनेजर जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने बताया है कि क्यों कंपनी ने समरस्लैम (SummerSlam) में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना करने के लिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी कराई है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में लैसनर ने अचानक WWE में वापसी करके सबको चौंका दिया था। रिडल (Riddle) के खिलाफ रोमन के मैच के बाद लैसनर ने एंट्री की और ब्लडलाइन (Bloodline) के सदस्यों को F5 लगाए।

इसके बाद WWE ने घोषणा की थी कि लैसनर और रोमन के बीच SummerSlam में लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबला होगा। जिम कॉर्नेट का कहना है कि कंपनी ने यह फैसला रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स के रूप में दो मार्की सुपरस्टार्स के नहीं होने के कारण लिया है। उन्होंने कहा,

रैंडी ऑर्टन जा चुके हैं और ऐसा बताया जा रहा है कि चोट के चलते वह पूरे साल दिखाई नहीं देंगे। सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के बाद कोडी और ऑर्टन का एंगल आ सकता था क्योंकि दोनों ही रोस्टर के बेस्ट रेसलर्स हैं। अब ये दोनों ही बाहर हैं तो कंपनी फिर क्या करेगी? उन्होंने Money in the Bank को स्टेडियम से एरीना में मूव कर दिया है। मुझे यकीन है कि वे SummerSlam के लिए ऐसा नहीं करना चाहते हैं। यही कारण है कि उन्होंने ब्रॉक को बुलाया है।

youtube-cover

WWE SummerSlam में रोमन रेंस को हराना चाहेंगे ब्रॉक लैसनर

WrestleMania 38 में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद से रोमन ने अपने दोनों वर्ल्ड टाइटल्स को लाइव इवेंट में डिफेंड किया है। SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने पहली बार टीवी पर अपना टाइटल डिफेंड किया था। अब इस साल के SummerSlam में वह ब्रॉक लैसनर के खिलाफ उतरेंगे।

पिछले साल SummerSlam में रोमन ने जॉन सीना के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया था। मैच के बाद ब्रॉक लैसनर की वापसी हुई थी। लैसनर ने सीना पर भी हमला किया था। यह पहला मौका नहीं होगा जब रोमन और लैसनर बड़े इवेंट में भिड़ेंगे क्योंकि ये दोनों अब तक कई बार बड़े इवेंट्स में भिड़ चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।