WWE न्यूज़: WWE दिग्गज ने किया ब्रॉक लैसनर बनाम गोल्डबर्ग मैच पर बड़ा ख़ुलासा

Enter caption

आज से करीब 15 साल पहले हुए ब्रॉक लैसनर बनाम गोल्डबर्ग रैसलमेनिया मैच को कौन भूल सकता है। रैसलमेनिया 20 में ये दोनों पहली बार एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरे थे। यह वही मैच था जिसमें स्टीव ऑस्टिन स्पेशल गेस्ट रैफ़री की भूमिका में नजर आए। 'Something to Wrestle with' के हालिया एपिसोड में प्रूस प्रिचार्ड ने वह मुद्दा एक बार फिर उठा दिया है।

ब्रूस प्रिचार्ड, WWE का नियमित हिस्सा रहे हैं और उन्होंने इस बारे में ख़ुलासा किया है, जब लैसनर और गोल्डबर्ग, दोनों को ही क्राउड द्वारा बेकार प्रतिक्रियाएं मिल रही थीं, तो बैकस्टेज कैसा माहौल उत्पन्न हुआ था।

ब्रूस प्रिचार्ड ने कहा,"मैं ऑडियो डेस्क पर बैठा था और भगवान को याद कर रहा था। ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग की WWE छोड़ने की ख़बर आग की लपटों की तरह फैल चुकी थी, इसलिए एरीना में मौजूद हजारों दर्शक भी इससे वाकिफ़ थे। जाहिर सी बात थी कि सभी यही चाहते थे कि स्टीव ऑस्टिन बीच रिंग में ही इन दोनों की जमकर धुनाई करें।"

Enter caption

उन्होंने आगे कहा,"शायद ही लैसनर और गोल्डबर्ग ने सोचा होगा कि उन्हें ऐसी परिस्थिति का सामना करना पड़ेगा। हो सकता है कि लैसनर इस बात से पहले ही वाकिफ़ थे कि उनके रिंग में उतरने के बाद क्या होने वाला है। मगर गोल्डबर्ग पर भी क्राउड ऐसी प्रतिक्रियाएं देगा, ऐसा किसी ने नहीं सोचा था।"

मैच गोल्डबर्ग की जीत के रूप में ख़त्म हुआ, लेकिन ब्रॉक लैसनर ने यहाँ अपने लिए मुसीबत मोल ले ली थी। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को मिडल फिंगर दिखाना उन्हें भारी पड़ा। अंततः लैसनर को स्टोन कोल्ड स्टनर का स्वाद चखना पड़ा।

बता दें कि रैसलमेनिया 33 में भी गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर एक दूसरे के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं, जो कि इनका केवल दूसरा रैसलमेनिया मैच रहा। परन्तु रैसलमेनिया 20, इतने विवादों का कारण बन चुकी थी कि कई सालों तक यह एक मुद्दा बनकर इन दोनों सुपरस्टार्स की आँखों में चुभता रहा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं