Create

"Brock Lesnar बहुत ज्यादा पैसे मांग रहे थे", WWE दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को आगे बढ़ाने में काफी मदद की थी
WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को आगे बढ़ाने में काफी मदद की थी
Ujjaval

Brock Lesnar: WWE को बिना ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के सोच पाना काफी ज्यादा मुश्किल है। लैसनर WWE का अहम हिस्सा रहे हैं और उन्होंने सालों तक कंपनी में काम किया है। हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर गेराल्ड ब्रिस्को (Gerald Brisco) ने ब्रॉक लैसनर को लेकर बहुत बड़ी बात का खुलासा किया है।

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को साइन कराने में अहम किरदार निभाया था

Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए ब्रिस्को ने कई चीज़ों को लेकर चर्चा की। इसी बीच उन्होंने बताया कि विंस मैकमैहन को ब्रॉक लैसनर पसंद आए थे लेकिन अकाउंट्स डिपार्टमेंट इससे खुश नहीं था। उनके अनुसार लैसनर ज्यादा पैसों की मांग कर रहे थे। उन्होंने बताया,

"काफी ज्यादा विरोध हो रहा था। मुझे नहीं पता। ब्रॉक लैसनर काफी पैसे मांग रहे थे। अब मैं पीछे मुड़कर देखता हूँ तो मुझे वो अंक मजाक लगते हैं। वो सिक्स फिगर्स की डील साइन करना चाहते थे, आज भी यह काफी बड़ी चीज़ है। मुझे कम पैसे मिलने वाले लोगों से शिकायत आ रही थी कि यह व्यक्ति पूरे डेवलपमेंटल बजट को खत्म कर देगा।"

ब्रिस्को ने अपने अकाउंट डिपार्टमेंट को समझाया कि अगर WWE उन्हें साइन करता है वो आगे जाकर कंपनी को इससे कहीं ज्यादा पैसा बनाकर देंगे। उन्होंने कहा,

"और मैं बोलता रहा - वो तुम्हें इससे भी ज्यादा पैसे कमाकर देंगे। सिर्फ उन्हें एक साल रखकर तो देखो। यह उन व्यक्तियों में से एक है जो काफी लंबे समय में एक बार मिलते हैं। हाँ! जरूर वो उनमें से एक थे। इसी वजह से उन्होंने सभी चीज़ों को अलग रख दिया और कहा कि हमें इस चीज़ पर ध्यान देना चाहिए कि कितना पैसा लगेगा और हम किस तरह से इसे बजट में शामिल कर सकते हैं।"

आप नीचे ब्रिस्को का पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर को लाने का निर्णय काफी सही था क्योंकि अभी वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। उन्होंने WWE को इतने सालों तक काफी ज्यादा फायदा कराया है और आगे भी वो यह चीज़ जारी रखेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...