Create

ब्रॉक लैसनर के संभावित AEW ज्वाइन करने का WWE दिग्गज ने असली कारण बताया

क्या लैसनर AEW में अब नजर आएंगे?
क्या लैसनर AEW में अब नजर आएंगे?

WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर बहुत बड़ी बात कही। बुकर टी का कहना है कि लैसनर जल्द ही AEW ज्वाइन कर सकते हैं। बुकर टी ने कहा कि WWE का साथ इतने लंबे समय बाद लैसनर छोड़ सकते हैं। वैसे ये बहुत बड़ी बात बुकर टी ने कह दी है। इससे पहले भी कई रिपोर्ट्स में लैसनर की AEW में एंट्री की खबरें आ चुकी है।

WWE दिग्गज बुकर टी ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

Hall of Fame पॉडकास्ट में बुकर टी ने लैसनर को लेकर काफी चीजों पर चर्चा की। हाल ही में लैसनर को लेकर कई अफवाहें सामने आई। बुकर टी ने इस पर मुहर लगा दी और कहा कि कुछ भी हो सकता है। बुकर टी ने कहा,

लैसनर के AEW में जाने के चांस हमेशा रहेंगे। फ्यूचर में कुछ भी हो सकता है। लैसनर अपने करियर के ऐसे मोड़ पर है जहां वो चीजों को और भी आगे बढ़ा सकते हैं। मेरे लिहाज से अब सभी को बैठ जाना चाहिए और लैसनर के इस मूव का इंतजार करना चाहिए। कई अफवाहें इस समय सामने आ रही है और मैं भी हजार बार कहूंगा ऐसा हो सकता है। WWE और WCW के टाइम पर भी फैंस ने कुछ ऐसा देखा था तो अब भी ये हो सकता है।

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर इस समय WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं है। WrestleMania 36 में पिछले साल वो अंतिम बार WWE रिंग में नजर आए थे। ड्रू मैकइंटायर के साथ उनका WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में लैसनर की हार हुई थी और मैकइंटायर ने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की।

WWE में लैसनर की वापसी को लेकर अभी तक कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई। आने वाले समय में बुकर टी की बात सच भी हो सकती है। AEW के मालिक टोनी खान पहले भी कह चुके हैं कि वो लैसनर के साथ जाना चाहेंगे। WWE में सबसे ज्यादा पैसा लैसनर को मिलता है और AEW के मालिक को भी ये पता है। AEW के मालिक उन्हें अगर WWE से ज्यादा पैसा ऑफर करेंगे तो शायद लैसनर वहां एंट्री कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment