Create

WWE दिग्गज ने John Cena को लेकर दिया बड़ा बयान, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को नापसंद किए जाने का असली कारण बताया

हाल ही में जॉन सीना ने WWE में 20 साल पूरे किये हैं।
हाल ही में जॉन सीना ने WWE में 20 साल पूरे किये हैं।
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में कंपनी में 20 साल पूरे किए हैं। हॉल ऑफ फेमर JBL ने खुलासा किया कि WWE यूनिवर्स को जॉन सीना को मिलने वाला पुश पसंद नहीं आया था। बता दें कि सीना ने लगभग 2 दशक पहले SmackDown में कर्ट एंगल (Kurt Angle) के खिलाफ धमाकेदार डेब्यू किया था।

जॉन सीना को अपने पूरे करियर में “Let’s go, Cena” और “Cena sucks.” की चैंट्स सुनने मिली हैं। Busted Open Radio पोडकास्ट में बात करते पूर्व WWE चैंपियन JBL से पूछा गया कि क्यों जॉन सीना को टॉप WWE फेस होने के बावजूद कुछ फैंस के द्वारा बू और नापसंद किया गया था। JBL ने कहा,

"मेरे अनुसार यह इसलिए था क्योंकि वो बहुत ही ज्यादा अच्छे थे। वो बहुत ही हैंडसम थे, उनकी शारीरिक बनावट काफी अच्छी थी, उनका मैच में प्रदर्शन जबरदस्त रहता था और उनके प्रोमो बहुत ही शानदार थे। सीना जब भी रिंग में जाते थे, तब लगभग पूरा क्राउड ‘Let’s Go Cena’ और ‘Cena sucks’ की चैंट्स लगाता था। उस समय 5 मिनट के प्रोमो में सभी का ध्यान केवल सीना पर ही होता था। मेरे हिसाब से लोगों का उन्हें नापसंद करने के दो कारण हो सकते हैं। पहला, वो सीना पर नियंत्रण नहीं कर पा रहे थे और दूसरा, सीना ने रॉक और स्टोन कोल्ड के एरा जहां रिंग में बीयर पीना और अभद्र इशारे करना आम बात थी, उसे पूरी तरह से बदल दिया था।"
What an incredible 2️⃣0️⃣ years it's been for @JohnCena in WWE. #CenaMonth https://t.co/AKRsguCuCl

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सना के लिए क्या है WWE का प्लान

पिछले कुछ समय से विंस मैकमैहन के पसंदीदा सुपरस्टार थ्योरी सोशल मीडिया के जरिए जॉन सीना पर निशाना साध रहे थे। इसकी शुरुआत थ्योरी द्वारा जॉन सीना के जन्मदिन पर व्यंग्यात्मक बधाई से हुई थी। इसके बाद से दोनों के बीच ऑनलाइन दुश्मनी जारी रही। पिछले हफ्ते सीना की Raw में वापसी के बाद बैकस्टेज दोनों का आमना-सामना हुआ।

John Cena looked at Austin Theory and went 👀😂🥱🤷🏻‍♂️✌🏽 https://t.co/YT04eB9Vx1

हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स आई थी कि सीना और मिस्टर Money in the Bank थ्योरी के बीच SummerSlam 2022 में मैच हो सकता है। हालांकि, इस हफ्ते Raw में साल के दूसरे सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए थ्योरी और बॉबी लैश्ले के बीच रीमैच की घोषणा की गई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...