WWE दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को WrestleMania XL में अपना टैग टीम पार्टनर बनाने के बाद तोड़ी चुप्पी, अपने फैक्शन को नया मेंबर मिलने को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार्स ड्रैगन ली, कार्लिटो और रे मिस्टीरियो
WWE सुपरस्टार्स ड्रैगन ली, कार्लिटो और रे मिस्टीरियो

WWE: पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने हाल ही में ड्रैगन ली (Dragon Lee) को अपने LWO (लैटिनो वर्ल्ड ऑर्डर) फैक्शन में शामिल करने को लेकर बात की। ली ने WWE में डेब्यू के बाद से ही काफी प्रभावित किया है। उन्होंने पिछले साल डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

इस वक्त SmackDown में LWO की लिगाडो डेल फैंटासमा के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। बता दें, ब्लू ब्रांड के आखिरी एपिसोड में रे मिस्टीरियो ने सैंटोस इस्कोबार और डॉमिनिक मिस्टीरियो को WrestleMania XL में टैग टीम मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। इसके बाद रे ने खुलासा किया था कि इस मुकाबले में उनके टैग टीम पार्टनर LWO के सबसे नए मेंबर ड्रैगन ली होने वाले हैं।

कायला ब्रैक्सटन ने इस हफ्ते SmackDown LowDown में LWO के साथ बात की। इस दौरान रे मिस्टीरियो ने कहा कि उन्हें ड्रैगन ली को LWO में शामिल करके काफी खुशी हुई। पूर्व WWE चैंपियन ने इस बारे में खुलकर बात करते हुए कहा,

"यह हमारे ग्रुप LWO के लिए काफी एक्साइटिंग चीज़ है। मेरे लिए अपना टैग टीम पार्टनर चुनना काफी मुश्किल फैसला था लेकिन यह अपने आप हो गया। वो पल काफी शानदार था और मैं जानता हूं कि वो हमारे फैक्शन का हिस्सा बनने को लेकर काफी इच्छुक थे।"
youtube-cover

कईयों का मानना है कि रे मिस्टीरियो को कार्लिटो को अपना टैग टीम पार्टनर नहीं चुनना उनपर भारी पड़ सकता है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि कार्लिटो WrestleMania XL में रे को धोखा देते हुए हील टर्न ले सकते हैं।

WWE सुपरस्टार ड्रैगन ली ने रे मिस्टीरियो को धन्यवाद दिया

इसी इंटरव्यू के दौरान ड्रैगन ली ने उन्हें LWO में शामिल करने के लिए रे मिस्टीरियो को धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी दावा किया कि वो दिग्गज को निराश नहीं करेंगे। यही नहीं, ड्रैगन ने LWO को अपना परिवार बताया। पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ली ने कहा,

"रे मिस्टीरियो, मुझे मौका देने के लिए धन्यवाद। मैं अपने लोगों को निराश नहीं करूंगा।"

याद दिला दें, रे मिस्टीरियो ने पिछले साल WrestleMania में अपने बेटे डॉमिनिक को हराया था। अब यह देखना रोचक होगा कि रे इस साल टैग टीम मुकाबले में अपने बेटे को मात दे पाते हैं या नहीं।