WWE दिग्गज की आने वाले दो से चार हफ्तों में हो सकती है बड़ी वापसी, रिपोर्ट्स में सामने आया अहम अपडेट 

रे मिस्टीरियो मौजूदा समय में WWE SmackDown का हिस्सा हैं
रे मिस्टीरियो मौजूदा समय में WWE SmackDown का हिस्सा हैं

WWE: WWE काफी महत्वपूर्ण पड़ाव पर कदम रखने वाली है क्योंकि रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 के जरिए आधिकारिक रूप से रोड टू WrestleMania की शुरूआत हो जाएगी। अब दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। बता दें, रे अपने करियर के दौरान कई मौकों पर इंजरी से जूझ चुके हैं।

यही नहीं, पूर्व यूएस चैंपियन मौजूदा समय में 49 साल के हो चुके हैं। इसके बावजूद अभी भी रिंग में उनके परफॉर्मेंस में कोई कमी नहीं आई है। 11 नवंबर को हुए SmackDown के एपिसोड में सैंटोस इस्कोबार ने रे मिस्टीरियो पर खतरनाक हमला कर दिया था। इसके बाद रे को स्टोरीलाइन में चोटिल दिखाकर उन्हें ब्रेक पर भेज दिया गया था।। मिस्टीरियो कई हफ्ते पहले ड्रैगन ली की जीत को सेलिब्रेट करने के लिए NXT में जरूर दिखाई दिए थे।

डेव मैल्टज़र ने हाल ही में Wrestling Observer Newsletter पर बात करते हुए कहा कि रे मिस्टीरियो अपने घुटने की सर्जरी के बाद आने वाले दो से चार हफ्तों में वापसी करने के बारे में सोच रहे हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया,

"रे मिस्टीरियो ने टॉर्न मेनिस्कस को ठीक करने के लिए ऑर्थोस्कोपिक नी सर्जरी कराने के बाद आने वाले 2 से 4 हफ्तों में वापसी करने का प्लान बनाया है।"

Rey Mysterio ने WWE रिटर्न के लिए रिकवरी प्लान का किया खुलासा

रिकवरी के दौरान रे मिस्टीरियो की उम्र हमेशा से बड़ा फैक्टर रही है। वो अतीत में हमेशा इंजरी से उबरने के बाद पहले से बेहतर बनकर वापसी करते हुए दिखाई दिए थे। उन्होंने इस बार भी कुछ ऐसा ही करने का प्लान बनाया है और वो साल 2024 की शुरूआत में पर्सनल ट्रेनर नियुक्त करेंगे जो कि उन्हें इन-रिंग शेप में आने में मदद करेगा।

Keepin' It 100 पर अपीयरेंस के दौरान रे मिस्टीरियो ने खुलासा किया कि वो अपने लोअर-बॉडी स्ट्रेंथ को बेहतर करना चाहते हैं और ड्रिल्स करना चाहते हैं जो कि UFC फाइटर्स ट्रेनिंग कैंप में अनुभव करते हैं। रे मिस्टीरियो ने अपने भविष्य के बारे में बात करते हुए कहा,

"मैं साल 2024 की शुरूआत में पर्सनल ट्रेनर नियुक्त करने वाला हूं। मेरे शरीर के निचले हिस्से, हिप्स, क्वाड्स और मेरे पैरों को मजबूत करने के लिए वो काम करेंगे। मैंने कभी पर्सनल ट्रेनर से ट्रेनिंग नहीं ली जैसा कि UFC फाइटर ट्रेन करते हैं।"