"उनकी समय से पहले WWE में वापसी हो जाएगी" - दिग्गज ने चोटिल Superstar के इन-रिंग रिटर्न को लेकर किया बड़ा दावा

WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर 14 बार की विमेंस चैंपियन हैं
WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर 14 बार की विमेंस चैंपियन हैं

Charlotte Flair: WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) मौजूदा समय में इंजरी की वजह से एक्शन से दूर हैं। उन्हें स्मैकडाउन (SmackDown) के Tribute to the troops के स्पेशल शो के दौरान ओस्का के खिलाफ मैच में गंभीर नी इंजरी हो गई थी। शार्लेट की कुछ हफ्ते पहले सर्जरी हुई थी और अब रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने उनके स्टेट्स को लेकर अपडेट देते हुए बड़ा बयान दिया है।

बता दें, WWE ने ऐलान किया था कि फ्लेयर इंजरी की वजह से 9 महीने तक एक्शन से दूर रहने वाली हैं। हालांकि, उनके पिता रिक फ्लेयर का इस बारे में कुछ और ही कहना है। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन की माने तो क्वीन ऑफ WWE इससे पहले ही टीवी पर वापस कर लेंगी। WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने बस्टेड ओपन रेडियो पर शार्लेट की रिकवरी के बारे में बात करते हुए कहा,

"उन्होंने जितना समय बताया है, शार्लेट फ्लेयर उससे पहले ही WWE में वापसी कर लेंगी। शार्लेट उन टॉप थ्री एथलीट्स में से हैं जिनकी डॉक्टर डूगन ने अपने 3 दशक लंबे करियर के दौरान सर्जरी की है।"

देखा जाए तो रिक फ्लेयर ने शार्लेट फ्लेयर की वापसी को लेकर बहुत बड़ा दावा कर दिया है और यह देखना रोचक होगा कि उनके दावे के मुताबिक शार्लेट 9 महीने से पहले WWE में वापसी कर पाती हैं या नहीं।

WWE SmackDown 'Tribute to the troops' में Charlotte Flair vs Asuka में से किसकी जीत हुई थी?

WWE ने पिछले साल SmackDown के Tribute to the troops स्पेशल शो का आयोजन 8 दिसंबर को किया था। जैसा कि हमने बताया कि ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर vs ओस्का मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले के अंतिम पलों में शार्लेट ने ओस्का को अपने सबमिशन में जकड़ लिया था और ऐसा लगा था कि वो यह मैच जीत जाएंगी।

हालांकि, इसके बाद बेली ने मुकाबले में दखल देकर फ्लेयर का हाथ खींचते हुए सबमिशन को तोड़ दिया था। जल्द ही, शार्लेट फ्लेयर ने बेली पर अटैक करके रिंगसाइड पर गिरा दिया था। वहीं, ओस्का ने शार्लेट का ध्यान भटके होने का फायदा उठाकर उन्हें रोलअप के जरिए पिन करते हुए जीत हासिल की थी।