Create

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर का नाम लेते हुए फेमस सुपरस्टार की तारीफ में दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार समोआ जो (Samoa Joe) की जमकर तारीफ की। रिक फ्लेयर ने कहा कि पूर्व NXT चैंपियन समोआ जो बहुत ही टैलेंटेड सुपरस्टार है। समोआ जो और रिक फ्लेयर ने TNA और इम्पैक्ट रेसलिंग में साथ में किया था। रिक फ्लेयर ने साल 2010 से 2012 तक TNA में काम किया था।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने समोआ जो को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

Wooooo Nation Uncensored पॉडकास्ट में बात करते हुए रिक फ्लेयर ने इस बार बड़ी बात रखी। समोआ जो की जमकर तारीफ उन्होंने की। रिक फ्लेयर ने कहा,

मैं समोआ जो को बहुत पसंद करता हूं। मैंने काफी समय उनके साथ बिताया। मुझे लगता है कि वो माइक पर बहुत शानदार है। वो ऐसे सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने ब्रॉक लैसनर को पूरी तरह जकड़ लिया था। ये देखना अपने आप में बहुत बड़ी चीज थी।

समोआ जो का NXT रन बहुत ही शानदार रहा। सितंबर में इस साल कैरियन क्रॉस के साथ समोआ जो का NXT चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। समोआ जो ने मैच जीतकर चैंपियनशिप हासिल की थी। हालांकि इंजरी के कारण कुछ हफ्ते बाद समोआ जो को चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी। समोआ जो की इंजरी को लेकर अभी तक कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है। दोबारा कब समोआ जो की वापसी होगी ये भी किसी को नहीं पता है।

रिक फ्लेयर ने इससे पहले भी कई बार समोआ जो की जमकर तारीफ की। दोनों काफी अच्छे दोस्त भी है। रिक फ्लेयर को कुछ महीने पहले WWE ने रिलीज कर दिया था। फ्लेयर ने खुद अपने रिलीज की मांग की थी। WWE द्वारा लिए गए कुछ निर्णयों से रिक फ्लेयर खुश नजर नहीं आए थे। इस वजह से रिक फ्लेयर ने कंपनी से जाने का फैसला लिया। हालांकि कई सालों से वो रिंग में एक्शन में नजर नहीं आए। वैसे रिक फ्लेयर ने हाल ही में कहा था कि वो एक अंतिम मैच लड़ना चाहते हैं। शायद आने वाले समय में वो AEW में एक अंतिम मैच लड़ सकते हैं। ऐसा होगा तो फिर फैंस को मजा आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment