WWE SmackDown में John Cena की धमाकेदार वापसी के बाद दिग्गज की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, जानिए क्या कहा?

john cena payback 2023 ric flair reaction
दिग्गज ने जॉन सीना की वापसी पर दिया बड़ा बयान

John Cena: जॉन सीना (John Cena) ने स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में वापसी की, जहां उनके सैगमेंट में जिमी उसो (Jimmy Uso) का भी इंटरफेरेंस देखा गया। अब WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने द चैम्प के धमाकेदार रिटर्न पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

"द नेचर बॉय" रिक फ्लेयर की प्रतिक्रिया को देखते हुए ऐसा लगता है जैसे उन्होंने John Cena के वापसी सैगमेंट को लाइव देखा था। उन्होंने उत्साह जताते हुए अपने ट्वीट में वो तस्वीर शेयर की, जहां जॉन के साथ रिंग में जिमी उसो भी मौजूद हैं। फ्लेयर ने लिखा:

"जॉन सीना, आपका स्वागत है। आप बहुत फिट और एक्शन के लिए तैयार लग रहे हैं।"

आपको याद दिला दें कि ये द चैम्प का Money in the Bank 2023 के बाद WWE में पहला अपीयरेंस रहा, जहां उनका ग्रेसन वॉलर के साथ प्रोमो बैटल यादगार साबित हुआ था। इस बीच SmackDown में अपने वापसी सैगमेंट में उन्होंने जिमी पर तंज कसा था। इसलिए रोमन रेंस के पूर्व साथी ने जॉन पर अटैक करना चाहा, मगर 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने उनके मूव को काउंटर करते हुए एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगाया था।

John Cena को WWE Payback 2023 का होस्ट बनाया गया

SmackDown में इस हफ्ते की शुरुआत John Cena की वापसी के साथ हुई, जहां फैंस ने उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर करते हुए उनका स्वागत किया। उन्होंने फैंस का आभार जताया और अगले हफ्ते भारत में होने वाले इवेंट, Superstar Spectacle में मैच लड़ने का भी जिक्र किया।

मगर इस बीच उन्होंने एक बड़ी घोषणा करते हुए ये भी बताया कि वो Payback 2023 के होस्ट होंगे। इसका मतलब है कि द चैम्प आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में भी मौजूद रहेंगे। इस संबंध में अभी कुछ नहीं बताया गया है कि वो Payback में किसी मैच या सैगमेंट का हिस्सा बनते दिखाई देंगे या नहीं।

मगर Superstar Spectacle 2023 के लिए उनके मैच का ऐलान जरूर कर दिया गया है। वो भारत में होने वाले इवेंट में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर द इम्पीरियम मेंबर्स लुडविग काइज़र और जियोवानी विंची की टीम का सामना करते हुए दिखाई देंगे। फैंस के लिए ये भी अच्छी खबर है कि अगले 2 महीने में जॉन कई अन्य अपीयरेंस भी देने वाले हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now