AEW के बड़े शो में WWE दिग्गज की हुई चौंकाने वाली वापसी, फेमस Superstar पर हमला करके जीता फैंस का दिल

Ujjaval
AEW Dynamite में रिक फ्लेयर ने की चौंकाने वाली वापसी
AEW Dynamite में रिक फ्लेयर ने की चौंकाने वाली वापसी

Ric Flair: WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने हाल ही में AEW डायनामाइट (Dynamite) में अपनी चौंकाने वाली वापसी की। वो स्टिंग (Sting) और डार्बी एलिन (Darby Allin) के मैच के पहले आए। फ्लेयर ने इसी बीच कुछ स्ट्राइक्स भी लगाई। मैच के बाद भी एक बहुत बड़ा सरप्राइज देखने को मिला।

AEW Dynamite के मेन इवेंट के लिए डार्बी एलिन और स्टिंग का डॉन कैलिस फैमिली के कोनोसुके ताकेशिता और पावरहाउस हॉब्स के खिलाफ मैच बुक किया गया था। यह एक टोर्नेडो टैग टीम मैच रहा। मैच से पहले WWE Hall of Famer रिक फ्लेयर ने वापसी की। वो स्टिंग और डार्बी एलिन के साथ रिंगसाइड पर नज़र आए।

मैच आधिकारिक तौर पर शुरू हुआ और सभी ने यहां शानदार काम किया। मैच में रिक फ्लेयर का दखल भी देखने को मिला, जिसपर फैंस का रिएक्शन काफी तगड़ा साबित हुआ। रिक ने मैच के दौरान रिंग में एंट्री की और पावरहाउस हॉब्स पर तगड़े चॉप्स लगाए। इसी बीच स्टिंग ने ताकेशिता को क्लोथ्सलाइन देकर रिंग से बाहर किया।

फ्लेयर के दखल का फायदा एक तरह से स्टिंग और डार्बी को मिला। अंत में स्टिंग ने हॉब्स को टेबल पर लिटा दिया और स्कॉर्पियन डेथ ड्रॉप लगाकर पिन किया। इसी के साथ स्टिंग और डार्बी एलिन की जीत हुई। दोनों ने रिक फ्लेयर के साथ सेलिब्रेट किया। ऐसा लग रहा है कि रिक अब स्टिंग के रिटायरमेंट टूर तक उनके साथ ही रहेंगे।

AEW Dynamite में WWE दिग्गज Ric Flair के अलावा दो अन्य स्टार्स का भी हुआ रिटर्न

AEW Dynamite में मैच के बाद इंटरव्यूअर टोनी शैवोनी ने रिंग में एंट्री की। उन्होंने स्टिंग से उनके रिटायरमेंट मैच के बारे में सवाल किया। स्टिंग कुछ बोलते, इससे पहले पूर्व AEW टैग टीम चैंपियन यंग बक्स ने वापसी की। वो स्टेज एरिया पर आए और स्टिंग & डार्बी एलिन के साथ उनका स्टेयरडाउन देखने को मिला।

स्टिंग और डार्बी एलिन vs यंग बक्स मैच की नींव रख दी गई है। फैंस जरूर यह जबरदस्त टैग टीम मुकाबला आने वाले समय में देखना चाहेंगे। कई लोगों का मानना है कि यंग बक्स ही स्टिंग के रिटायरमेंट मैच के विरोधी हो सकते हैं। अभी तक चीज़ें ऑफिशियल नहीं हुई है।