Create

Brock Lesnar के पुराने दुश्मन को लेकर WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE दिग्गज का बड़ा बयान
ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE दिग्गज का बड़ा बयान

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) का मानना है कि समोआ जो (Samoa Joe), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के लिए वाकई में बड़ा खतरा बन सकते थे। इससे पहले Great Balls of Fire 2017 में समोआ ने यूनिवर्सल टाइटल के लिए लैसनर को चैलेंज किया था, लेकिन टाइटल जीतने में नाकाम रहे।

अपने Wooooo Nation पॉडकास्ट पर फ्लेयर ने समोआ जो के रिलीज़ होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने समोआ की तारीफ करते हुए कहा,

"समोआ जो एक बेहतरीन रेसलर हैं। मेरा दिल कहता है कि उनके एक खास टैलेंट है और अगर वो रेसलिंग करते रहे तो जरूर भविष्य में ज्यादा सफलता हासिल करेंगे। जब उनकी लैसनर के साथ फ्यूड चली और जब उनका मैच हुआ तो मैं चौंक उठा था।"

youtube-cover

WWE ने पिछले साल अप्रैल के महीने में समोआ को रिलीज़ कर दिया था, लेकिन ट्रिपल एच इस फैसले से नाखुश थे। कुछ समय बाद उनकी वापसी तो हुई, लेकिन NXT में जहां वो रिकॉर्ड तीसरी बार NXT चैंपियन बने। मगर इस साल 6 जनवरी को कंपनी ने एक बार फिर उन्हें रिलीज़ करने का निर्णय लिया।

#)WWE में समोआ जो ने कमेंटेटर के तौर पर भी काम किया

One #F5 seals the deal for @BrockLesnar, who leaves Dallas STILL your #UniversalChampion! @SamoaJoe #WWEGBOF https://t.co/40ofIYzYpp

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ फ्यूड खत्म होने के बाद साल 2017 से 2020 तक समोआ जो चोटों से घिरे रहे, जिसके कारण उन्हें काफी समय तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ा। इस वजह से अप्रैल 2020 से लेकर 2021 के अप्रैल महीने तक उन्होंने कमेंटेटर के तौर पर भी काम किया।

रिक फ्लेयर को समोआ जो की कमेंट्री का काम भी अच्छा लगा और उनका मानना है कि मल्टी-टैलेंटेड होने के कारण उन्हें कहीं ना कहीं काम जरूर मिल जाएगा। रिक फ्लेयर ने कहा,

"उनमें टैलेंट की कोई कमी नहीं है और एक परफॉर्मर के तौर पर मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं। उनकी माइक स्किल्स अच्छी हैं, उनकी कमेंट्री भी मुझे पसंद आई। मुझे नहीं लगता कि इतनी स्किल्स होने के बाद उन्हें कहीं और काम पाने में कोई दिक्कत आएगी।"

समोआ जो अपने करीब 6 साल लंबे WWE करियर में 2 बार यूएस चैंपियन बने। इसके अलावा उन्होंने साल 2018 और 2019 में एजे स्टाइल्स और कोफी किंग्सटन को वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए भी चैलेंज किया, लेकिन कभी टाइटल को अपने नाम नहीं कर पाए।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment