Create

"मुझे Brock Lesnar द्वारा चोटिल किए जाने का डर था" - WWE दिग्गज ने बीस्ट को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान 

WWE में कई सालों पहले किया था ब्रॉक लैसनर ने डेब्यू
WWE में कई सालों पहले किया था ब्रॉक लैसनर ने डेब्यू
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने खुलासा किया है कि जब 2002 में उन्होंने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना किया था तो उन्हें डर था कि लैसनर उन्हें चोटिल कर देंगे। मेन रोस्टर ज्वाइन करने के बाद रुकी लैसनर ने लाइव इवेंट में फ्लेयर का सामना किया था। 01 जुलाई, 2002 के WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में लैसनर ने अनुभवी फ्लेयर को सात मिनट में हरा दिया था।

हाल ही में एक पोडकास्ट में बात करते हुए फ्लेयर ने कहा कि वह अपने प्राइम में लैसनर का सामना करना पसंद करते।

फ्लेयर ने कहा, यदि मैं अपने प्राइम में होता तो उनसे बिल्कुल नहीं डरता। जब मुझे WWE में उनके खिलाफ मैच लड़ना था तब मैं डर गया था क्योंकि जब आपकी उम्र बढ़ जाती है तो आप चोटिल होने से डरते हैं। जैसे ही आप चोटिल होने से डरे उसी समय आपको दूर हो जाना चाहिए।

फ्लेयर के खिलाफ जीत के दो हफ्ते बाद ही लैसनर ने टैग टीम मैच में फ्लेयर और रॉब वैन डैम को हराने के लिए द अंडरटेकर का साथ दिया था। इसके बाद ही लैसनर ने हल्क होगन के खिलाफ शानदार जीत हासिल की थी और फिर WWE SummerSlam 2002 में उन्होंने द रॉक को हराया था।

रिक फ्लेयर ने अन्य WWE लैजेंड्स से की ब्रॉक लैसनर के स्टाइल की तुलना

रिक फ्लेयर ने बतिस्ता, रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच के साथ 2003 से 2005 के बीच काम किया था। करियर के अंतिम पड़ाव पर उन्होंने शॉन माइकल्स के साथ भी रिंग शेयर किया था। भले ही उन्हें किसी अन्य के खिलाफ डर नहीं लगा, लेकिन लैसनर के खिलाफ उनकी सोच अलग थी।

फ्लेयर ने बताया, जहां तक चोट लगने के डर की बात है तो माइकल्स, ट्रिपल एच, रैंडी ऑर्टन या बतिस्ता के खिलाफ मुझे कभी ऐसा नहीं लगा। हालांकि, जब आपका सामना ब्रॉक लैसनर जैसे इंसान से होता है जो आपको उठाकर कहीं भी फेंक सकता है तो आपको नहीं पता कि आप कहां गिरने वाले हैं।

WWE में इस समय ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हैं और Elimination Chamber 2022 में उनका सामना 5 सुपरस्टार्स के खिलाफ होने वाला है। उनकी नजर चैंपियनशिप जीतने पर ही होने वाली है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...