WWE WrestleMania XL में अपने बेटों के बीच होने वाले बड़े मैच को लेकर पिता की आई प्रतिक्रिया, फैंस को दिया रोचक संदेश

Ujjaval
WWE WrestleMania में बड़े मैच को लेकर पिता की आई प्रतिक्रिया
WWE WrestleMania में बड़े मैच को लेकर पिता की आई प्रतिक्रिया

Jey Uso vs Jimmy Uso: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में जे उसो (Jey Uso) और जिमी उसो (Jimmy Uso) के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। इस मैच के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं। दो जुड़वां भाइयों को आमने-सामने देखना सही मायने में रोचक चीज़ होगी। इसी बीच उनके पिता और WWE Hall of Famer रिकिशी (Rikishi) ने फैंस को सोशल मीडिया पर आकर खास मैसेज दिया है।

रिकिशी ने थोड़े समय पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इसमें WWE on FOX ने फैंस से सवाल किया था कि वो जे उसो के पक्ष में हैं, या जिमी उसो को सपोर्ट कर रहे हैं। रिकिशी ने इस पोस्ट को अपने अकाउंट द्वारा डालते हुए एक पिता के तौर पर बताने की कोशिश की है कि उनके लिए दोनों बराबर हैं। उन्होंने फैंस को उनके नज़रिए से देखने के लिए कहा। उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"आप (फैंस) मेरे नज़रिए से देखो।"

आप नीचे रिकिशी की इंस्टाग्राम पोस्ट देख सकते हैं:

WWE WrestleMania XL से पहले जिमी उसो ने लगातार जे उसो को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है

SummerSlam 2023 के दौरान रोमन रेंस और जे उसो के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप और ट्राइबल चीफ पद के लिए मैच हुआ था। इस ट्राइबल कॉम्बैट मैच में जिमी उसो ने दखल दिया और जे पर हमला कर दिया। इसी के चलते रोमन रेंस की जीत हुई। जिमी का अपने जुड़वां भाई को धोखा देना चौंकाने वाली चीज़ रही।

जिमी उसो के कारण बाद में कोडी रोड्स और जे उसो अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप हार गए। कुछ हफ्तों पहले जे उसो, गुंथर को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में हराने के करीब आ गए थे लेकिन जिमी के कारण वो सफल नहीं हुए। जे साफ तौर पर लगातार जिमी के दखल के कारण संघर्ष करते हुए नज़र आ रहे थे।

WWE Raw के आखिरी एपिसोड में जे उसो रिंग में आए और उन्होंने जिमी के सामने WrestleMania में लड़ने का चैलेंज रख दिया। SmackDown के हालिया शो में जिमी ने बैकस्टेज प्रोमो कट करते हुए जे के चैलेंज को स्वीकार किया। WWE ने बाद में दोनों जुड़वां भाइयों के बीच WrestleMania मैच का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया