Create

"यह नहीं हो सकता"- WWE दिग्गज ने The Undertaker की स्ट्रीक टूटने पर अपनी प्रतिक्रिया का किया खुलासा

ब्रॉक लैसनर ने तोड़ी थी स्ट्रीक
ब्रॉक लैसनर ने तोड़ी थी स्ट्रीक

The Undertaker and Brock Lesnar: WWE हॉल ऑफ फेमर रोड डॉग (Road Dogg) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 30 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और द अंडरटेकर (The Undertaker) के बीच हुए मैच के बारे में बात की है। उन्होंने स्वीकारा कि डैडमैन के खिलाफ द बीस्ट की जीत पर वो विश्वास नहीं कर पाए थे।

यह टैग टीम स्पेशलिस्ट भी उस साल हुए शो ऑफ द शोज के मैच कार्ड में शामिल थे। रोड डॉग, बिली गन और केन का मुकाबला द शील्ड के साथ हुआ था। इस मैच में शील्ड ने जीत दर्ज की थी। रोड डॉग मैच के बाद अपने होटल में वापस चले गए थे। इस दौरान ब्रॉक और टेकर का मैच शुरू होने ही वाला था।

पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन उस समय क्रिएटिव टीम में पूरी तरह से शामिल नहीं थे, इसलिए उन्हें मैच से पहले इस चौंकाने वाले निर्णय का पता ही नहीं था। 'Oh...You Didn't Know' पोडकास्ट में दिग्गज रोड डॉग ने कहा,

"मुझे यह निर्णय पसंद नहीं आया, लेकिन आप जानते हैं कि यह केवल क्रिएटिव डिसीजन नहीं हो सकता है। मैं यह नहीं कहना चाहता कि वो (क्रिएटिव टीम) मायने नहीं रखते। मुझे याद है कि मैं उस समय अपने होटल में था।"

ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर के मैच के परिणाम के बारे में WWE दिग्गज ने बताया अपना रिएक्शन

WWE दिग्गज रोड डॉग ने मैच के रिजल्ट को जानने के बाद अपने रिएक्शन के बारे में बताते हुए कहा,

"मैं वापस गया और खुद के लिए कुछ समय निकालते हुए रूम सर्विस को बुलाकर कुछ ऑर्डर करके थोड़ा आराम किया। मेरी पत्नी का मैसेज आया कि अंडरटेकर अभी-अभी हार गए हैं। मुझे लगा वो झूट कह रही होंगी क्योंकि मेरा आईपैड चालू नहीं था। मैं इसे रूम में देखने की कोशिश कर रहा था। मैंने आईपैड को उठाया ही नहीं। मेरी पत्नी ने कहा, 'वो हार गए हैं।' मैंने कहा, 'नहीं, यह नहीं हो सकता। वो फिर से मैच को शुरू करने जा रहे होंगे। वो कुछ तो कर रहे होंगे।' मैं इससे इनकार करता रहा। मुझे इस बारे में पता ही नहीं चला। यह बहुत ही जबरदस्त मोमेंट था।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment