Create
Notifications

"रेफरी को फटकार लगनी चाहिए" - WWE दिग्गज ने Money in the Bank में हुए मैच के विवादित अंत पर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने Money in the Bank के मैच को लेकर बड़ा बयान दिया
WWE दिग्गज ने Money in the Bank के मैच को लेकर बड़ा बयान दिया
reaction-emoji
Neeraj sharma

Rob Van Dam: WWE Money in the Bank 2022 में द उसोज़ को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करना था। मैच में द उसोज़ ने अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स को रिटेन तो किया, लेकिन मैच का फिनिश होने का तरीके विवादों में घिरा हुआ है।

अब WWE लैजेंड रॉब वैन डैम ने इस विवादास्पद फिनिश पर अपनी राय दी है। मैच में चारों सुपरस्टार्स ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की। यहां तक कि क्राउड "Fight Forever" के चैंट्स करने लगा था, मगर अंत में पिन के दौरान मोंटेज फोर्ड का कंधा मैट से ऊपर होने के बावजूद रेफरी ने 3 काउंट पूरे कर दिए थे।

अब Extra Dhamaal को दिए इंटरव्यू में रॉब वैन डैम ने बताया कि ये पूरी तरह रेफरी की गलती थी। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि इसे रीव्यू करने के बाद WWE को अपनी गलती में सुधार लाना चाहिए। ये स्पष्ट तौर पर रेफरी की गलती थी। रेफरी, फोर्ड के कंधे को देख ही नहीं पाया, इसलिए क्या इसे ऑफिशियल तौर पर मैच का फिनिश करार दिया जाना चाहिए। हमेशा रेसलिंग में ऐसा होता आया है कि जब भी रेफरी किसी सुपरस्टार के पैर को रोप्स से छुआ हुआ ना देख पाए या किसी बाहरी रेसलर के दखल को ना देख पाए तो भी रेफरी के फैसले का सम्मान किया जाता है, लेकिन ये सब रेफरी की ही गलती होती है।"

रॉब वैन डैम ने दोनों टीमों के बीच रीमैच की इच्छा जाहिर करते हुए कहा,

"मुझे लगता है कि उनका रीमैच जरूर होना चाहिए। उनका रीमैच बुक करने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन रेफरी को जरूर फटकार लगाई जानी चाहिए।"
.@WWEUniverse #India, WWE Hall of Famer ROB VAN DAM is LIVE on @SonySportsNetwk’s #WWE #ExtraaaDhamaal RIGHT NOW! 📺: Sony Ten 1, Sony Ten 3 & Sony Ten 4. @TherealRVD @PathakRidhima #MITB https://t.co/CN7aVPfAja

WWE Money in the Bank में क्या-क्या हुआ?

इवेंट की शुरुआत विमेंस Money in the Bank लैडर मैच से हुई, जिसमें लिव मॉर्गन विजयी रहीं। उसी इवेंट में उन्होंने SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी के नटालिया के खिलाफ सफल टाइटल डिफेंस के बाद उनपर कैशइन कर विमेंस चैंपियनशिप बेल्ट को अपने नाम किया।

.@_Theory1 IS MR. #MITB!Capitalizing on the opportunity, Theory climbs the ladder and steals the prize! #WWE #Theory https://t.co/X8wCXshOw4

बियांका ब्लेयर ने कार्मेला को हराकर Raw विमेंस टाइटल को रिटेन किया। दूसरी ओर थ्योरी को हराकर बॉबी लैश्ले अपने करियर में तीसरी बार यूएस चैंपियन बन गए हैं। मेन इवेंट में मेंस MITB लैडर मैच हुआ, जिसमें आखिरी मोमेंट पर थ्योरी को शामिल किया गया था, जिन्होंने आगे चलकर ब्रीफ़केस में बंद कॉन्ट्रैक्ट को अपने नाम करने में सफलता पाई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...