WWE में चल रहे बड़े विवाद के बीच लोगों ने की सभी हदें पार, The Rock की बेटी ने धमकी मिलने के बाद लिया चौंकाने वाला फैसला

the rock ava death threats
WWE दिग्गज द रॉक की बेटी को मिली धमकी

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में वापसी की थी। लोगों को उम्मीद थी कि रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच मिलेगा, लेकिन ऐसा लगता है जैसे द रॉक ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है। इस बड़े विवाद के बीच एक सुपरस्टार ने जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया है।

लोगों का कोडी रोड्स के प्रति समर्थन अब भयंकर रूप लेने लगा है क्योंकि दिग्गज रेसलर The Rock की बेटी एवा ने खुलासा किया है कि उन्हें लोगों से जान से मारने की धमकी मिल रही है और उनकी जमकर आलोचना भी की जा रही है। NXT की मौजूदा जनरल मैनेजर एवा ने बताया कि उनका इस हाई-प्रोफाइल एंगल से कोई लेना-देना नहीं है।

यहां तक कि बढ़ते खतरे के बीच एवा ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिया है। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि द रॉक का रोमन रेंस को कन्फ्रंट करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है क्योंकि काफी लोगों का मानना है कि कोडी रोड्स से एक बहुत बड़ा मौका छीना जा रहा है। खैर देखना दिलचस्प होगा कि बहुत जल्द होने वाले WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बड़ा ऐलान किया जाता है

WWE SmackDown में विवादास्पद वापसी के बाद The Rock की प्रतिक्रिया

SmackDown में वापसी करने और रोमन रेंस को कन्फ्रंट करने के बाद The Rock ने सोशल मीडिया पर एक खास संदेश शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में फैंस और कोडी रोड्स का भी धन्यवाद किया, वहीं उन्होंने ट्राइबल चीफ को भी धमकी दी है। उन्होंने कहा:

"इस समय चल रहे भयंकर ट्रेंड के बीच संदेश देना चाहूंगा कि हमारे फैसले स्पष्ट हैं। ये मायने नहीं रखता कि कौन सा युग, दशक चल रहा है, लेकिन द पीपल्स चैंपियन और लोगों के बीच कनेक्शन को कभी नहीं तोड़ा जा सकता और हमेशा एंट्री लेने पर बहुत अच्छा अनुभव मिलता है। मेरी ओर से बर्मिंघम का धन्यवाद क्योंकि हमने इतिहास रच दिया है। WWE और कोडी रोड्स का धन्यवाद। रोमन रेंस, यहां केवल एक ही हेड ऑफ द टेबल हो सकता है, मैं आपसे लास वेगास में मिलूंगा।"