WWE ने WrestleMania 40 से जुड़े बड़े शो का किया ऐलान, Roman Reigns और The Rock होंगे आमने-सामने

Ujjaval
WWE ने किया चौंकाने वाला ऐलान
WWE ने किया चौंकाने वाला ऐलान

WrestleMania 40: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का कंफ्रंटेशन देखने को मिला था। इसी के साथ दोनों के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के लिए मैच टीज़ हो गया। अब WWE ने बताया है कि जल्द ही इन दोनों स्टार्स का फेसऑफ होने वाला है।

WWE ने थोड़े समय पहले ही एक चौंकाने वाला ऐलान किया। उन्होंने बताया कि 8 फरवरी को लास वेगास के टी-मोबाइल एरीना में WrestleMania 40 का किकऑफ इवेंट देखने को मिलने वाला है। शो में द रॉक और रोमन रेंस का फेस ऑफ देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि यह इवेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस की तरह रहने वाला है।

आप नीचे द रॉक और रोमन रेंस से जुड़े बड़े ऐलान की पोस्ट देख सकते हैं:

द रॉक और रोमन रेंस के फेस ऑफ के अलावा इस शो में WWE के चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच भी नज़र आने वाले हैं। साथ ही कोडी रोड्स, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस, बियांका ब्लेयर और विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली भी इस किकऑफ इवेंट का हिस्सा बनेंगी। इन सभी स्टार्स से अलग-अलग तरह के सवाल किए जा सकते हैं। सभी की नज़र यहां जरूर द रॉक और रोमन रेंस पर होगी।

ट्रिपल एच ने कुछ ही दिनों में होने वाले इस खास किकऑफ शो को हाइप किया। उन्होंने पोस्ट में फैंस को लास वेगास में मिलने के लिए कहा। उन्होंने लिखा,

"WWE फैंस, हम आपसे लास वेगास में मिलेंगे।"

आप नीचे ट्रिपल एच की आधिकारिक पोस्ट देख सकते हैं:

WWE SmackDown में Roman Reigns को The Rock ने आकर किया कंफ्रंट, WrestleMania 40 के लिए मैच हुआ टीज़

WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला। इसमें कोडी रोड्स ने दखल दिया और आकर रोमन के खिलाफ अपनी स्टोरीलाइन को खत्म करने की बात कही। इसी बीच अमेरिकन नाईटमेयर ने बताया कि वो WrestleMania में रोमन रेंस के खिलाफ नहीं लड़ेंगे।

अचानक द रॉक का थीम सॉन्ग बजा और उन्होंने एंट्री की। ग्रेट वन ने रोड्स से हाथ मिलाया और उन्हें गले भी लगाया। इसी बीच अमेरिकन नाईटमेयर चले गए। द रॉक-रोमन रेंस का स्टेयरडाउन देखने को मिला और शो खत्म हो गया।