WWE दिग्गज The Rock ने एक बार फिर जीता सभी का दिल, अपने फैन को भेजा दिल छू लेने वाला संदेश

WWE सुपरस्टार द रॉक एक लेजेंड हैं
WWE सुपरस्टार द रॉक एक लेजेंड हैं

WWE: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने हाल में एक फैन को जवाब दिया जो उनसे जुड़ी हुई तस्वीर को खो बैठा था। ये फैन जिनका नाम स्टीवन राइट जूनियर है और जो यूट्यूब पर 'मिस्टर राइट वे' के नाम से हैं ने बताया कि कैसे उन्होंने रेसलमेनिया 19 (WrestleMania 19) में द रॉक के साथ तब एक फोटो खिंचवाई थी जो वो अब खो बैठे हैं।

राइट ने बताया कि वो 21वें जन्मदिन पर चोटिल होने के कारण अपना पैर खो बैठे थे और तब उनके शिपमेट्स ने उन्हें द रॉक के मैच भेजे थे जिसकी वजह से वो इस स्थिति से उबर पाए थे। उन्होंने एक इच्छा जाहिर की कि वो फिर से द रॉक का ऑटोग्राफ प्राप्त करना चाहते हैं।

ये बात जब द रॉक को पता चली तो उन्होंने राइट को अपना जवाब एक ट्वीट के माध्यम से भेजा जिसमें उन्होंने बताया कि वो जल्द ही उनसे संपर्क करेंगे। द रॉक ने मिस्टर राइट को उनकी सेवाओं के लिए शुक्रिया भी अदा किया।

अपनी कहानी बताने के लिए शुक्रिया। मुझे आपके साथ हुई घटना को लेकर खेद है। मैं आपको अपना ऑटोग्राफ भेजूंगा क्योंकि वो मेरी राइटिंग नहीं है। उस इंसान का शुक्रिया जो आपके लिए इसे लेकर आए। मैं आपको कुछ अन्य गिफ्ट्स भी भेजूंगा। मैं आपसे इस सप्ताह में संपर्क करूंगा और हां, आपकी सेवाओं के लिए शुक्रिया दोस्त।

WWE SmackDown में The Rock की वापसी को लेकर Jim Cornette ने कही बड़ी बात

WWE SmackDown के 15 सितंबर वाले एपिसोड में द रॉक ने सरप्राइज़ एंट्री की थी। शो की शुरुआत पैट मैकेफी ने की थी। उन्हें पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी ने बीच में रोका था जिसके बाद द रॉक की एंट्री हुई थी। रॉक ने फैंस से थ्योरी को कुछ कहलवाया था और उन्हें पीपल्स एल्बो भी हिट की थी।

इस बारे में अपने शो The Jim Cornette Experience में बात करते हुए जिम कॉर्नेट ने कहा कि वो द रॉक की वापसी देखकर खासे उत्साहित हैं क्योंकि उन्होंने फैंस को इन्वॉल्व किया। जिम के मुताबिक उन्होंने एक लंबे समय में फैंस को इतना इन्वॉल्व होते हुए नहीं देखा है।

"ऐसा पहले कब हुआ था जब फैंस इतनी तेजी से चीखें हों? खासकर तब जबकि उनमें से कई रेसलर्स हर हफ्ते रिंग में नज़र आते हैं। ओवर होने का ये प्रमाण है कि आप फैंस को इन्वॉल्व कर ले रहे हैं और उन्हें रिस्पॉन्ड करने का मौका दे रहे हैं। अब हमें ये देखने को नहीं मिलता।