WWE दिग्गज The Rock की नई फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कब देगी यह ब्लॉकबस्टर मूवी सिनेमाघरों में दस्तक?

WWE
WWE दिग्गज द रॉक की मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज

The Rock movie trailer release: 'फाइनल बॉस' द रॉक (The Rock) जरूर इस समय WWE रिंग से दूर चल रहे हैं और फिल्मों में एक्टिंग कर रहे हैं। हाल ही में द रॉक ने अपनी नई धमाकेदार फिल्म मोएना (Moana 2) का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

द रॉक ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा,

"मोएना और मोई वापस आ गए हैं। मोएना 2 का नया ट्रेलर आप देख सकते हैं और आप इस फिल्म को सिनेमाघर में 27 नवंबर 2024 से देख सकते हैं।"

WWE दिग्गज द रॉक की नई मूवी के ट्रेलर को यहां देखें:

द रॉक ने इस फिल्म के पहले पार्ट में भी काम किया था और अब वो दूसरे पार्ट का भी हिस्सा हैं। एक बार फिर वो मोई की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इससे पहले पीपल्स चैंपियन ने इस एनीमेशन फिल्म का पोस्टर भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। द रॉक इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित भी हैं। आपको बता दें कि मोएना के पहले पार्ट ने 687 मिलियन डॉलर्स की कमाई की थी। वो उम्मीद करेंगे कि दूसरा पार्ट इससे भी ज्यादा की कमाई करें।

WWE में आखिरी बार कब दिखाई दिए थे द रॉक?

द रॉक ने इसी साल WWE में धमाकेदार वापसी की थी और वो रोड टू WrestleMania का हिस्सा बने थे। एक समय कयास लगाए जा रहे थे कि उनका सामना साल के सबसे बड़े इवेंट में रोमन रेंस के खिलाफ होगा। हालांकि, कोडी रोड्स के कारण प्लान में बदलाव हुआ और वो ट्राइबल चीफ के ही साथ आ गए।

पीपल्स चैंपियन ने रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर WrestleMania XL के नाईट 1 में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का सामना किया था। यहां द रॉक ने अमेरिकन नाईटमेयर को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इसके बाद नाईट 2 में भी रॉक ने रोमन को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हुए और कोडी ने रेंस की ऐतिहासिक बादशाहत का अंत किया।

इसके बाद रॉक ने मेनिया के बाद हुए Raw के एपिसोड में कोडी को कंफ्रंट किया था और उनके खिलाफ मैच के संकेत दिए थे। वो अभी तक कंपनी में दिखाई नहीं दिए हैं और फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें जल्द ही फाइनल बॉस vs अमेरिकन नाईटमेयर मुकाबला देखने को मिलेगा। देखना होगा कि रॉक को कब वापस आते हैं और उनका पहला कदम क्या होता है।