The Rock ने WWE में बड़े पद पर जगह बनाने और ऐतिहासिक ऐलान पर दी प्रतिक्रिया, सफर को याद करते हुए सभी को कहा धन्यवाद

WWE स्टार द रॉक ने हाल में ही फैंस को धन्यवाद दिया है
WWE स्टार द रॉक ने हाल में ही फैंस को धन्यवाद दिया है

The Rock: WWE मेगास्टार द रॉक (The Rock) को हाल में ही TKO ग्रुप में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में जगह मिली है। ये बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद द रॉक ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर किया है। इस साल Raw के पहले एपिसोड में द रॉक ने WWE में वापसी की थी। इस दौरान उन्होंने जिंदर महल (Jinder Mahal) पर अटैक किया था और रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ ड्रीम मैच को लेकर हिंट भी दिया था।

द रॉक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी जर्नी को लेकर एक पोस्ट साझा किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये उनके लिए एक सम्मान की बात है। उन्होंने कंपनी में मिले बड़े पद और ऐतिहासिक ऐलान को लेकर कहा,

"7 डॉलर की कमाई से लेकर इस अविश्वसनीय दिन तक मेरी जर्नी शानदार रही है। बहुत गर्मजोशी से मेरा स्वागत करने के लिए धन्यवाद। मैं TKO ग्रुप का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस का रहा हूं। मैं अब इस मार्केट में बेल रिंग करने के लिए उत्साहित हूं। आइए साथ में मिलकर काम करते हैं।"

Roman Reigns के खिलाफ मैच को लेकर WWE स्टार The Rock ने कही थी ये बात

फैंस द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच WrestleMania 40 में देखना चाहते हैं। द रॉक खुद भी कई बार इस मैच को लेकर हिंट दे चुके हैं। इसी बीच Fox News को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस मैच पर एक बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा,

"हम इस बारे में बात कर रहे हैं। मैं खुद को एक लॉन्ग टर्म गेमर और बिल्डर के रूप में देखता हूं। ऐसे में अगर आप रोमन रेंस के खिलाफ मैच बुक करना चाहते हैं, तो आप को बहुत कुछ ध्यान में रखना होगा। मुझे अपने WrestleMania के पुराने मैचों का भी ध्यान रखना पड़ेगा। जैसा की आप को पता है कि मैं रेसलिंग बिजनेस में ही पैदा हुआ हूं। मेरे दादा विंस मैकमैहन सीनियर के साथ काम कर चुके हैं। जब इसे WWF कहा जाता था, तब मेरे पिता रॉकी जॉनसन भी इसका हिस्सा थे और अब मैं यहां पर हूं।"

द रॉक ने आगे कहा,

"इसी वजह से जब मैं WrestleMania के बारे में सोचता हूं, तब मुझे समझ में आता है कि अगर कुछ बड़ा करना है, तो आपको कुछ अलग करना पड़ेगा। ये अब तक की सबसे बड़ी WrestleMania होगी। इसी वजह से अभी हम इस सवाल का जवाब खोजने की कोशिश कर रहे हैं।"