WWE दिग्गज The Rock ने WrestleMania 40 से पहले होने वाले महत्वपूर्ण इवेंट को लेकर कही बड़ी बात, इतिहास रचने की जताई उम्मीद

the rock wrestlemania 40 kick off
WWE दिग्गज द रॉक ने दिया खास संदेश

The Rock: WWE में इस समय रेसलमेनिया (WrestleMania 40) का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप खूब चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें विशेष रूप से द रॉक (The Rock) बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। इस इवेंट को हाइप करने के लिए जल्द WrestleMania 40 Kick off प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट होने वाला है, जिससे पूर्व द पीपल्स चैंपियन ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है।

WWE ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि The Rock अपने प्राइवेट जेट में सफर करते हुए लास वेगास पहुंचे हैं। उम्मीद है कि WrestleMania 40 Kick off प्रेस कॉन्फ्रेंस बहुत खास रहने वाली है और इस वीडियो में रॉक ने कहा कि आगामी इवेंट ऐतिहासिक रहने वाला है।

द रॉक ने कहा:

"लास वेगास में आपका स्वागत है। मुझे विश्वास है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट को बहुत लंबे समय तक याद रखा जाएगा।"

लोगों के मन में अब भी यही सवाल उमड़ रहा होगा कि इस आगामी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आखिरकार द रॉक vs रोमन रेंस मैच को ऑफिशियल किया जाएगा या किसी तरह कोडी रोड्स को भी इसमें जगह देने की कोशिश की जाएगी।

WWE WrestleMania Kick off से पहले The Rock ने दिया खास संदेश

आपको बता दें कि इस WrestleMania 40 Kick Off प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में The Rock के अलावा रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और रिया रिप्ली समेत कई बड़े सुपरस्टार्स मौजूद रहने वाले हैं। इस सबसे पूर्व द पीपल्स चैंपियन ने एक खास संदेश दिया है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी कई क्लिप्स को दिखाया गया। इस वीडियो की एक खास बात ये है कि इसके बैकग्राउंड वॉइस में द रॉक के उस प्रोमो को डाला गया है, जिसमें उन्होंने 'द हेड ऑफ द टेबल' को चेतावनी दी थी।

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा:

"दिन में आखिरी बार खाना खा रहा हूं, आप सभी से लास वेगास में मुलाकात होगी। आपका अपना पीपल्स चैंपियन।"

कोडी रोड्स के सपोर्ट में सोशल मीडिया मूवमेंट अब धीमी पड़ती दिखाई दे रही है क्योंकि पिछले 3-4 दिनों से 'We Want Cody' मूवमेंट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ था। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बड़े फैसले लिए जाते हैं।