WWE SmackDown में आने से पहले The Rock ने दिया खास संदेश, सोशल मीडिया के जरिए फैंस पर कसा तंज

the rock smackdown wwe
WWE दिग्गज द रॉक ने SmackDown में आने से पहले दिया खास संदेश

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) का अगले कुछ हफ्तों का शेड्यूल दिलचस्प रहने वाला है। उन्हें लगातार तीन हफ्तों तक स्मैकडाउन (SmackDown) में देखा जाएगा, लेकिन उस सबसे पहले सबकी नज़रें इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड पर होंगी। द रॉक ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने SmackDown अपीयरेंस को हाइप किया है।

WWE दिग्गज The Rock ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो अपनी पीठ पर एक बैग टांग कर कहीं जाने की तैयारी कर रहे हैं। इसी वीडियो में उन्होंने बोतल को उछाला, लेकिन उसे कैच ना कर पाने के बाद दिग्गज सुपरस्टार को मुस्कुराते हुए भी देखा गया। उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा:

"SmackDown में महान सुपरस्टार आ रहा है, जो एरिज़ोना में होगा। अंततः आपके जीवन को एक मतलब मिल गया है। चलिए उठिए और खुद को मिले जीवन से प्रेरणा लेकर आगे बढ़िए।"

आपको याद दिला दें कि कुछ हफ्तों पहले हुए WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में द रॉक ने रोमन रेंस और द ब्लडलाइन के सपोर्ट में आकर कोडी रोड्स को थप्पड़ लगा दिया था। इस बीच द पीपल्स चैंपियन ने ये भी दावा किया था कि वो कोडी रोड्स को WrestleMania में किसी हालत में चैंपियन नहीं बनने देंगे।

WWE दिग्गज Bully Raw ने Raw में Cody Rhodes और Paul Heyman के प्रोमो पर बड़ा बयान दिया

WWE Raw में इस हफ्ते मेन इवेंट में कोडी रोड्स ने ग्रेसन वॉलर को हराया था, जिसके बाद पॉल हेमन सिक्योरिटी के साथ बाहर आए। हेमन ने द अमेरिकन नाईटमेयर को सलाह दी थी कि उनके लिए द रॉक को दी गई चुनौती को वापस लेना अच्छा रहेगा, लेकिन रोड्स ने ऐसा नहीं किया और कहा कि वो पूरे ब्लडलाइन को अपना शिकार बनाने वाले हैं

Busted Open Radio पॉडकास्ट पर WWE दिग्गज बुली रे ने कोडी रोड्स और पॉल हेमन के प्रोमो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा:

"मेरे अनुसार कोडी रोड्स को चलकर पॉल हेमन की तरफ जाकर स्टील चेयर को उनके सिर पर लगाना चाहिए था। उन्हें ऐसे दर्शाना चाहिए था जैसे उन्होंने हेमन के सिर पर बंदूक रखी हो। कोडी रोड्स को कहना चाहिए था, 'पॉल हेमन, मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं और मेरे पिता भी आपका बहुत सम्मान किया करते थे क्योंकि आपने उनका साथ दिया था, लेकिन यहां आपने जरा भी हिलने की कोशिश की तो आपके सिर के परखच्चे उड़ जाएंगे। मैं वाकई में एक ऐसी वजह दे दूंगा, जिसके कारण आपको रोमन रेंस और द रॉक को कॉल लगाना ही पड़ेगा।' कोडी को उनके अंदर डर पैदा करना चाहिए था, जिसका मुझे Raw में बिल्कुल आभास नहीं हुआ।"