WWE में 14 बार के पूर्व चैंपियन के खिलाफ नहीं होगा The Rock का मैच? बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

the rock triple h wrestlemania 40
WWE WrestleMania 40 में द रॉक के मैच को लेकर बड़ा अपडेट

The Rock: WWE WrestleMania 40 के बिल्ड-अप को रोमांचक बनाने में द रॉक (The Rock) बहुत अहम भूमिका निभा रहे हैं। उनके हील टर्न ने रोमन रेंस (Roman Reigns) vs कोडी रोड्स (Cody Rhodes) स्टोरीलाइन में भी चार चांद लगा दिए हैं। ऐसे में The Rock को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या वो इस साल मेनिया में परफॉर्म करेंगे। इस बीच उनकी ट्रिपल एच (Triple H) के साथ गहमागहमी ने भी फैंस की उम्मीदों को बढ़ा दिया है।

काफी लोग उम्मीद कर रहे थे कि WrestleMania 40 में द रॉक vs ट्रिपल एच मैच देखने को मिल सकता है। अब PWinsider ने इस विषय पर रिपोर्ट जारी करते हुए बताया है कि इस साल मेनिया में रॉक और ट्रिपल एच का मैच नहीं होगा। 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच दिल की बीमारी को देखते हुए ये मैच शायद नहीं करवाया जाएगा। रॉक और ट्रिपल एच का आखिरी सिंगल्स मैच 2002 में आया था।

आपको याद दिला दें कि सितंबर 2021 में दिल संबंधी समस्या बढ़ने के कारण ट्रिपल एच ने अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कह दिया था। उन्होंने WrestleMania 38 में अपने जूतों को रिंग में छोड़कर रिटायरमेंट की पुष्टि की थी। खैर उनके सिंगल्स मैच की संभावनाएं कम हो गई हैं, लेकिन मात्र उनकी मौजूदगी ही मेनिया को आइकॉनिक इवेंट बनाने में मदद कर सकती है।

WWE दिग्गज The Rock ने अपने हील टर्न की पुष्टि की

WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में The Rock ने कोडी रोड्स को थप्पड़ लगा दिया था, जिसके बाद सवाल खड़े होने लगे थे कि क्या द पीपल्स चैंपियन ने हील टर्न ले लिया है। हाल ही में निक सॉर्टर नाम के व्यक्ति ने द रॉक पर आरोप लगाए थे कि माउई के जंगलों में लगी आग के लिए इकट्ठा किए गए फंड को सही तरीके से नहीं बांटा गया है।

इस आरोप का The Rock ने सोशल मीडिया पर जवाब दिया और साथ ही अपने हील टर्न की भी पुष्टि की थी। उन्होंने लिखा:

"आप शायद मेरे उस किरदार का जिक्र कर रहे हैं जो आपको WWE के हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में देखने को मिला। रेसलिंग में बुरा किरदार निभाने वाले को 'हील' कहते हैं। मैं क्राउड से नेगेटिव रिएक्शन पाने के लिए ऐसा कर रहा हूं। यहां ऐसे ही काम होता है और हमें यही करना पसंद है।"