WWE दिग्गज Roman Reigns के भाई ने टॉप चैंपियनशिप को बनाया लक्ष्य, जल्द ही टाइटल पर कब्जा करने का किया दावा

Ujjaval
WWE सुपरस्टार जे उसो ने सिंगल्स चैंपियन बनने की जताई इच्छा
WWE सुपरस्टार जे उसो ने सिंगल्स चैंपियन बनने की जताई इच्छा

Jey Uso & Gunther: WWE में इस समय जे उसो (Jey Uso) सिंगल्स स्टार के तौर पर नज़र आ रहे हैं। वो जिमी उसो (Jimmy Uso) और ब्लडलाइन (Bloodline) से पूरी तरह दूर हो चुके हैं। फैंस साफ तौर पर जे को भविष्य में सिंगल्स चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने की इच्छा जाहिर की है।

Billboard के कार्ल लेमार को जे उसो ने इंटरव्यू दिया। इसी बीच उन्होंने गुंथर को चेतावनी दी और WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को जीतने का दावा किया। उन्होंने रोमन रेंस की हालत खराब करने का उदाहरण भी दिया। जे ने बताया कि उनके पिता और अंकल आईसी चैंपियन रहे हैं। इसी वजह से वो भी इस टाइटल पर कब्जा करना चाहते हैं। उन्होंने इसे जल्द से जल्द जीतने की इच्छा जताते हुए कहा,

"मेरी लिस्ट में सबसे पहली सिंगल्स चैंपियनशिप, इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल है। गुंथर को मेरा सामना करना होगा। वो ट्राइबल चीफ की तरह हैं। आपने देखा होगा, मैंने ट्राइबल चीफ (रोमन रेंस) के साथ क्या किया? मुझे इससे अब फर्क नहीं पड़ता। मेरे पिता इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन थे। मेरे अंकल उमागा भी आईसी चैंपियन रहे हैं। मेरे पसंदीदा शॉन माइकल्स और महान सुपरस्टार रेज़र रमोन ने भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को अपने पास रखा है। मैं इसे हासिल करने की कोशिश करूंगा। यह मैच प्रीमियम लाइव इवेंट के लेवल का रहेगा।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Jey Uso ने पिछले साल हुए WarGames मैच को याद करते हुए Sami Zayn को दिया खास मैसेज

हाल ही में जे उसो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की। इस वीडियो में वो सैमी ज़ेन के केविन ओवेंस को धोखा देकर ब्लडलाइन में पूरी तरह से शामिल होने को लेकर बात कर रहे थे। उन्होंने यहां कैप्शन में "My Dawg" लिखा। उन्होंने यहां सैमी को अपना करीबी बताया।

आप नीचे यह स्टोरी देख सकते हैं:

जे उसो और सैमी ज़ेन पिछले साल एक टीम का हिस्सा थे और इस बार भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है। सैमी ज़ेन, जे उसो, सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन का सामना जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर से WWE WarGames मैच में होने वाला है। यह मैच काफी धमाकेदार रह सकता है और यहां जे उसो का एक अहम किरदार रहेगा।