WWE WrestleMania XL में जीत हासिल करने के बाद Roman Reigns ने अपने स्वास्थ्य को लेकर दिया बड़ा अपडेट, फैंस के लिए अच्छी खबर

Ujjaval
WWE WrestleMania XL के बाद रोमन रेंस ने स्वास्थ्य पर दिया बड़ा अपडेट
WWE WrestleMania XL के बाद रोमन रेंस ने स्वास्थ्य पर दिया बड़ा अपडेट

Roman Reigns: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) की नाईट 1 में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने द रॉक (The Rock) के साथ मिलकर बड़ी जीत दर्ज कर ली। ट्राइबल चीफ अब नाईट 2 में भी एक्शन में नज़र आने वाले हैं। रोमन ने कुछ सालों पहले बताया था कि उन्हें ल्यूकीमिया नाम की घातक बीमारी है। इसके बाद से फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहते हैं। अब ट्राइबल चीफ ने इसके बारे में जानकारी दी है।

रोमन रेंस WrestleMania XL के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने थे। इसी बीच उन्होंने अपने स्वास्थ्य और ल्यूकीमिया से चल रही अपनी लड़ाई के बारे में अपडेट दिया। रोमन रेंस ने बताया कि वो अभी भी गोली-दवाइयां खाते हैं लेकिन अच्छी बात है कि इसका प्रभाव उनके रिंग में प्रदर्शन पर नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा,

"मैं अभी भी ओरल कीमोथेरेपी पर हूं। संभावित तौर पूरे जीवन मेरी गोली-दवाइयां चलती रहेंगी। यह मेरे जीवन में चल रही निजी लड़ाई का हिस्सा है। भगवान की दया से मेरे प्रदर्शन पर इसका कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। मुझे लगता है कि अगर कोई भी मेरी पोजिशन में होगा, तो वो यही सोचेगा कि स्वास्थ्य ही असली धन है। मैं अभी अच्छी स्थिति में हूं। मैं अभी रिमिशन पर ही हूं लेकिन यह मेरे जीवन का हिस्सा बन चुका है।"

WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस ने एक पड़ाव किया पार, क्या दूसरा भी होगा पार?

रोमन रेंस ने WrestleMania XL की नाईट 1 में द रॉक के साथ टीम बनाकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सामना किया। यह मुकाबला मेन इवेंट में देखने को मिला था। इस मैच में रॉक ने अपनी टीम को बड़ी जीत दिलाई और अब नाईट 2 में इसका फायदा रोमन रेंस को होने वाला है। रोमन ने एक पड़ाव पार कर लिया है।

रोमन रेंस नाईट 2 में कोडी रोड्स के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को दांव पर लगाने वाले हैं। इस मैच में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ गई है। ऐसे में मैच में किसी का भी दखल हो सकता है। रोमन, द रॉक और ब्लडलाइन के अन्य सदस्यों की मदद ले सकते हैं और यहां जबरदस्त बवाल मच सकता है।