WWE दिग्गज Roman Reigns की फैन के साथ बहस करने की वीडियो हुई वायरल, ट्राइबल चीफ ने गुस्से में आकर बुरा हाल करने की दी धमकी 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) की हाल ही में एक युवा फैन के साथ बहस करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उस फैन ने रोमन को एक्नॉलेज करने से इंकार करते हुए उन्हें बेकार कहा। ट्राइबल चीफ ने भी जवाब देने में ज्यादा देरी नहीं की और उन्होंने गुस्से में आकर उस फैन का बुरा हाल करने की धमकी दे डाली।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने उस फैन से उनके पिता के बारे में पूछा। जल्द ही, उन्होंने उस फैन को धमकी देते हुए कहा,

"क्या आप चाहते हैं कि मैं अपना बेल्ट ऊतारूं और आपकी हालत खराब कर दूं?

इस चीज़ के जरिए रोमन रेंस ने दर्शाया कि क्यों उन्हें बेहतरीन हील माना जाता है। बता दें, रेंस की पिछले हफ्ते SmackDown में वापसी देखने को मिली थी। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के जरिए एजे स्टाइल्स की भी वापसी हुई थी। उन्होंने पिछले हफ्ते के शो का अंत होने से ठीक पहले एलए नाइट पर हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns के साथ रिंग शेयर करना चाहते हैं Hulk Hogan

हल्क होगन ने WWE में साल 2006 के बाद से ही इन-रिंग कम्पटीटर के रूप में काम नहीं किया है। उन्होंने SummerSlam 2006 में अपने आखिरी मैच में रैंडी ऑर्टन को हराया था। होगन ने MrSantiZap को दिए हालिया इंटरव्यू में उन मौजूदा सुपरस्टार्स का नाम लिया जिनके साथ वो काम करना चाहते हैं। इन सुपरस्टार्स में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का नाम भी शामिल था।

WWE हॉल ऑफ फेमर एलए नाइट से भी काफी प्रभावित दिखाई दिए और उन्होंने मेगास्टार के साथ रिंग शेयर करने की इच्छा जाहिर की। इसके साथ ही हल्क होगन WWE में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ भी रीमैच चाहते हैं। होगन ने कहा-

"वहां कुछ अच्छे मेन इवेंट प्लेयर्स मौजूद हैं। वो महानतम सुपरस्टार्स में से एक बनने की ओर अग्रसर हैं। मेरे लिए किसी एक शख्स का चुनाव करना सही नहीं रहेगा। मैं रोमन रेंस को चुनना पसंद करूंगा।"

बता दें, हल्क होगन 1984 से 1988 तक WWE चैंपियन थे। अगर WWE होगन के इस रिकॉर्ड का अंत करना चाहती है तो वो रोमन रेंस को WrestleMania 40 के बाद भी चैंपियन बनाए रख सकती है।