Create

रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन से नाराज हुए 65 साल के WWE दिग्गज ने दी नसीहत

रोमन रेंस
रोमन रेंस

पिछले साल रोमन रेंस(Roman Reigns) को वापसी के बाद काफी सफलता मिली है। और हर किसी ने उनकी तारीफ की है। इस समय रोस्टर में सबसे बड़े हील रोमन रेंस ही है। लेकिन WWE दिग्गज एरिक बिशफ(Eric Bischoff) को रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन से थोड़ा दिक्कत हैं। उनका कहना है कि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप का महत्व नहीं समझ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपनी उम्र से काफी छोटे नजर आते हैं और 3 जो बड़े दिखाई देते हैं

WWE दिग्गज एरिक बिशफ ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

83 weeks पॉडकास्ट को हाल ही में WWE दिग्गज एरिक बिशफ ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा कि रोमन रेंस के साथ दिक्त है और इस तरह ऑडियंस एक चैंपियन से कनेक्ट नहीं कर पाएगी।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

एरिक बिशफ ने कहा,

रोमन रेंस अगर चैंपियनशिप जीतते हैं तो एक साधारण आदमी इस चीज से कभी रिलेट नहीं कर पाएगा। ये सुविधा वाली चीज हो गई, आप मुझे पैसे वाले आदमी के बारे में बताओ। आपकी जिंदगी मे क्या मायने रखता है, आपके बच्चे, तो वो कैसे आपके लिए महत्वपूर्ण हो गए? मैं हमेशा किसी से कुछ और चीज नहीं सुनता। ओह वो सिर्फ चैंपियन हैं तो क्या हुआ? इसका मतलब ये हुआ कि वो हर पीपीवी में जाएगा।
मैं रोमन रेंस को आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूं। वो हील या बेबीफेस हों कुछ फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन एक चैंपियन के तौर पर उन्हें ऐसा करना होगा जिससे सभी उनसे रिलेट कर सकें। खासतौर पर फाइनैन्शल मामले में उन्हें देखना होगा। चीजें ऐसी होनी चाहिए जिसे फैंस कनेक्ट कर पाए।

एरिक बिशफ ने ये भी कहा कि लॉकर रूम में किस तरह रोमन रेंस दूसरों की मदद करते हैं ये बड़ी बात हैं। रोमन रेंस का चैंपियनशिप रन वैसे अच्छा चल रहा है लेकिन एरिक बिशफ को उनका ये रोल अभी तक पसंद नहीं आया है। और ये काफी बड़ी बात है। एरिक बिशफ का WWE में बहुत बड़ा नाम रहा है। बैकस्टेज भी उन्होंने बहुत काम किया है। रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन भी इस समय काम कर रहे हैं। पॉल हेमन के साथ आने से रोमन रेंस को काफी फायदा हुआ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment