Create

" सीएम पंक ने वापसी के बाद प्रो रेसलिंग को स्पॉटलाइट में ला दिया है" - WWE दिग्गज ने किया बड़ा दावा

AEW में इस साल सीएम पंक का डेब्यू देखने को मिला था
AEW में इस साल सीएम पंक का डेब्यू देखने को मिला था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE दिग्गज साबू (Sabu) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सीएम पंक (Cm Punk) के इस साल AEW के जरिए प्रो रेसलिंग में वापसी करने को लेकर अपनी राय दी। बता दें, पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने इस साल 20 अगस्त को AEW Rampage: The First Dance के जरिए प्रो रेसलिंग में चौंकाने वाली वापसी की थी। पंक ने साल 2014 में WWE छोड़ दिया था और WWE छोड़ने के 7 साल बाद पंक ने प्रो रेसलिंग में वापसी की।

सीएम पंक की वापसी साल 2021 और शायद इस दशक के सबसे यादगार पलों में से एक बन गई। हार्डकोर रेसलिंग फैंस के लिए पंक की वापसी होते हुए देखना काफी खास पल था और अधिकतर फैंस पंक की वापसी के बाद काफी इमोशनल भी हो गए थे।

PTM के विनी वेगास से बात करते हुए साबू ने कहा कि पंक की वापसी ने रेसलिंग बिजनेस को स्पॉटलाइट में ला दिया है। इसके अलावा WWE दिग्गज ने स्ट्रेट ऐज सुपरस्टार को अच्छा इन-रिंग वर्कर बताया। इसके बाद साबू ने उस घटना को याद किया जब AEW स्टार सीएम पंक ने उन्हें एयरपोर्ट से पिक किया था। इसके साथ ही साबू ने पंक को बिजनेस के लिए काफी अच्छा बताया।

Here you all go, some HQ pics of CM Punk's AEW Debut! ⚡️⚡️⚡️ Courtesy of @AEW https://t.co/PSwEmu2IXD

सीएम पंक ने AEW में डेब्यू के बाद बताया था कि विंस मैकमैहन के प्रमोशन में अंतिम समय में वो मानसिक और शारीरिक रूप से बीमार महसूस कर रहे थे। पंक ने यह भी दावा किया कि जहां वो स्टारडम पर पहुंचना चाहते थे, वहां उन्होंने बिजनेस के प्रति अपना पैशन खो दिया था। अब पंक ने AEW के जरिए अपने करियर की नई शुरुआत की है और यह उनके प्रो रेसलिंग करियर का आखिरी चैप्टर हो सकता है।

AEW में पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक के करियर की मनचाही शुरूआत नहीं हुई थी

I need cm punk and aew chants at smackdown today DON'T DISAPPOINT ME CHICAGO https://t.co/bLk2K9i5Ed

सीएम पंक के AEW करियर की उस तरह शुरूआत नहीं हो पाई जैसा कि फैंस चाहते थे। पंक ने AEW में जरूर सिंगल्स डिवीजन में विनिंग स्ट्रीक कायम की है लेकिन इस दौरान उनका मुकाबला साधारण प्रतिद्वंदियों के खिलाफ हुआ था। हालांकि, पंक के MJF के खिलाफ फ्यूड ने सोशल मीडिया का ध्यान जरूर खींचा है।

बता दें, सीएम पंक ने पिछले हफ्ते AEW Dynamite में स्टिंग और डार्बी एलिन के साथ मिलकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच में MJF & FTR को हराते हुए अपनी विनिंग स्ट्रीक जारी रखी थी। यह देखना रोचक होगा कि साल 2022 में पंक का AEW में किस तरह इस्तेमाल किया जाने वाला है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...