"WWE कई फैंस को खो देगा"- दिग्गज ने Roman Reigns के खिलाफ फेमस Superstar को मौका नहीं देने की संभावना पर दिया बड़ा बयान

..
WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान
WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान

Roman Reigns & Cody Rhodes: WWE मेगास्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में हारने के बाद भी कई बार दावा कर चुके हैं कि वो रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराकर अपनी स्टोरी को फिनिश करेंगे। अब रेसलिंग दिग्गज मैट मॉर्गन (Matt Morgan) ने कोडी के बारे में बात की है।

हाल ही में दिग्गज द रॉक ने वापसी के बाद रोमन रेंस के खिलाफ मैच के संकेत दिए थे। इसके बाद से रोमन और द रॉक के बीच ड्रीम मैच की संभावना बढ़ गई है। अगर यह मैच WrestleMania में होता है, तब कोडी रोड्स के शो ऑफ द शोज़ में ट्राइबल चीफ के खिलाफ अपनी स्टोरी को फिनिश करने के प्लान पर पानी फिर सकता है। Gigantic Pop पॉडकास्ट पर मैट मॉर्गन ने इस पर अपनी राय सामने रखते हुए कहा,

"मैं जनता हूं कि द रॉक बहुत बड़े स्टार हैं। द रॉक इस दुनिया के सबसे बड़े स्टार हैं। यह ठीक है। हम यह कब तक कहते रहेंगे कि WrestleMania में हल्क होगन, जॉन सीना, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन या द रॉक की जरूरत पड़ेगी, क्योंकि उन्होंने नए स्टार्स को बड़ा बनाने में बहुत मदद नहीं की थी। देखिए उन्होंने नए स्टार्स को विकसित करने में मदद की थी। बहुत ही सम्मान के साथ मैं द रॉक और इस सभी दिग्गजों को बताना चाहता हूं कि मैं कोडी रोड्स की इस स्टोरीलाइन को खराब नहीं करता क्योंकि इसे बनने में दो साल का समय लगा है।"

youtube-cover

Matt Morgan ने WWE को Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच नहीं कराने के बारे में दी चेतावनी

मैट मॉर्गन ने कहा कि अगर कोडी की जगह कंपनी द रॉक vs रोमन स्टोरीलाइन को बढ़ाती है, तो वो कई फैंस को खो देंगे। उन्होंने आगे कहा,

"क्या वो मर्चेंडाइज के सबसे बड़े सेलर या उनमें से एक नहीं हैं? (आर ट्रुथ पिछले हफ्ते के सेलर थे) वो (एलए नाइट) बहुत ज्यादा ओवर थे। आप मेरा पॉइंट प्रूव कर रहे हैं। वो सभी नए स्टार्स हैं। आप उन्हें इन पुराने स्टार्स को वापस लाकर डुबा रहे हैं। आपको यह करने की तब जरूरत है, जब आपके पास यंग स्टार्स की कमी हो। तब यह डेवेलपमेंट होता। वो लोग बहुत ज्यादा नहीं हैं। अभी वो हमारे पास हैं। यह करने का कोई कारण नहीं है। यह मेरी राय है। मैं यह नहीं करता। मैं यह दो साल से बन रही स्टोरीलाइन को व्यर्थ करके तो बिल्कुल नहीं करता। अगर कोडी रोड्स अपनी स्टोरी को फिनिश नहीं कर पाते हैं, तब मुझे मिलाकर ऐसी कई सारे फैंस को कंपनी खो सकती है।"