WWE दिग्गज The Rock ने वापसी करके Roman Reigns के खिलाफ मैच के संकेत देने पर तोड़ी चुप्पी, वीडियो डालकर दिया बड़ा बयान

क्या होगा दोनों मेगास्टार्स के बीच ड्रीम मैच?
क्या होगा दोनों WWE स्टार्स के बीच ड्रीम मैच?

Roman Reigns: साल 2024 के पहले WWE रॉ (Raw) के स्पेशल Day 1 एपिसोड में द रॉक (The Rock) ने चौंकाने वाली वापसी की थी। हाल ही में ग्रेट वन ने सोशल मीडिया में आकर दिलचस्प मैसेज दिया और चुप्पी तोड़ी। द रॉक ने इंस्टाग्राम पर अपने वापसी का पोस्ट शेयर किया था।

इस पोस्ट में दिखाए गए वीडियो में ग्रेट वन शो के कुछ बेहतरीन मोमेंट्स पर बात करते हुए दिख रहे हैं, इसमें हेड ऑफ द टेबल को पुकारने वाली लाइन भी शामिल थी। रॉक ने कहा कि इस चीज से उनकी वापसी कभी ना भुलाई जाने वाली बन गई थी। उन्होंने कहा,

"मैंने जो अंत में कहा, उस कारण यह पूरी चीज कभी नहीं भुलाने वाली बन गई थी। मैं इसे वहीं छोड़ दूंगा। सैन डिएगो में यह एक बेहतरीन दिन था, मैं आप सभी से प्यार करता हूं। शुक्रिया, हैप्पी न्यू ईयर।"

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में द रॉक ने फिर से स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में वापसी के संकेत देते हुए कंपनी में कुछ चीजें करने की तरफ इशारा किया था। संभवतः उन्होंने ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा,

"ये इलेक्ट्रिफाइंग पल बहुत ही स्पेशल और ना भुलाने वाले हैं। लोगों के साथ कनेक्शन, एनर्जी, वाइब, चिल्स और अब हम इतिहास बनाने वाले है, गेम को उठाने वाले हैं और वो चीजें करेंगे, जो कंपनी में पहले कभी नहीं हुई थीं। हम सभी यह सब कुछ एक साथ करेंगे।"

WWE WrestleMania 40 में The Rock vs Roman Reigns मुकाबला हो सकता है

द रॉक की 1 जनवरी को Raw में वापसी को फैंस ने बहुत पसंद किया था। उन्होंने जिंदर महल की पहले बेइज्जती की और फिर उन्हें पीपल्स एल्बो लगाकर धराशाई कर दिया था। सैगमेंट के अंत में द रॉक ने फैंस के साथ बात करते हुए हेड ऑफ द टेबल शब्द का उपयोग किया था। इसके बाद से ही कई लोग यह अनुमान लगाने लगे हैं कि ब्रम्हा बुल जल्द ही रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकते हैं। यह संभव है कि फैंस को यह ड्रीम मैच WrestleMania 40 में देखने मिले। अब देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी किस तरह इस स्टोरीलाइन की शुरुआत करेगी।