Create

"मैंने Brock Lesnar की वजह से साल 2016 में WWE में वापसी की थी"- दिग्गज Goldberg का चौंकाने वाला बयान

 WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

Goldberg: साल 2016 Survivor Series इवेंट में एक बहुत बड़ा मैच हुआ था। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच ये मैच था। इस मैच में गोल्डबर्ग की जीत हुई थी। गोल्डबर्ग ने ब्रॉक लैसनर को सिर्फ 86 सेकेंड में हरा दिया था। गोल्डबर्ग ने 12 साल बाद वापसी कर लैसनर के साथ मैच लड़ा था। इससे पहले रेसलमेनिया (WrestleMania) 20 में भी दोनों के बीच मुकाबला हुआ था और गोल्डबर्ग ने ही जीत हासिल की थी। अब गोल्डबर्ग ने साल 2016 में हुए मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग की ब्रॉक लैसनर को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई

“Talk Is Jericho” के हालिया एपिसोड में क्रिस जैरिको और गोल्डबर्ग के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई। गोल्डबर्ग ने यहां बताया कि क्यों साल 2016 में उन्होंने वापसी की थी। उन्होंने कहा,

मैंने किसी खास कारण की वजह से वापसी की थी। ब्रॉक लैसनर को एक कड़ा प्रतिद्वंदी चाहिए था। उनको एक ऐसा प्रतिद्वंदी चाहिए था जिसके खिलाफ वो एक स्कोर बना सकें। आपको बता दूं कि जितने भी सुपरस्टार्स रिटायर हुए उनमें से मुझसे अच्छी स्टोरी ब्रॉक लैसनर की किसी के साथ नहीं थी। मेरे साथ उनका इतिहास तगड़ा रहा है। मैंने ब्रॉक लैसनर की वजह से ही वापसी की थी।

WrestleMania 20 में गोल्डबर्ग और लैसनर के बीच जो मैच हुआ था वो प्लान के तहत नहीं हुआ। 14 मिनट का ये मैच था लेकिन WWE फैंस का रिएक्शन इस मैच के लिए कुछ और था। फैंस को पता था कि इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स कंपनी से जाने वाले हैं। इस वजह से ये मैच फैंस को बिल्कुल सही नहीं लगा।

ब्रॉक लैसनर ने पिछले साल वापसी के बाद से WWE में धमाल मचाया हुआ है। इस बार फेस के रूप में वो नजर आए और रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी जबरदस्त रही। हालांकि हर बार रोमन रेंस के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा। गोल्डबर्ग का कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ खत्म हो गया है। देखना होगा कि अब वो दोबारा वापसी करेंगे या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment