WWE दिग्गज ने चैंपियनशिप टूर्नामेंट में फेमस Superstar की एंट्री का ऐलान करके चौंकाया, SmackDown में होगा जबरदस्त मुकाबला

Ujjaval
WWE दिग्गज शॉन माइकल्स ने किया बड़ा ऐलान
WWE दिग्गज शॉन माइकल्स ने किया बड़ा ऐलान

Carmelo Hayes: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप टूर्नामेंट चल रहा है। इस प्रतियोगिता की शुरुआत ब्लू ब्रांड के हालिया शो से हुई थी। इसमें एक NXT स्टार के हिस्सा लेने की घोषणा भी देखने को मिली थी । अब Hall of Famer ने चौंकाने वाला ऐलान करते हुए पूर्व NXT चैंपियन कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) को टूर्नामेंट में अपने ब्रांड की ओर से शामिल किया है।

NXT के हेड शॉन माइकल्स ने बड़ा ऐलान करते हुए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार का नाम बताया। WWE ने माइकल्स के ऐलान से जुड़ी वीडियो पोस्ट की और उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"शॉन माइकल्स ने ऐलान किया है कि यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप टूर्नामेंट में NXT की ओर से हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार कार्मेलो हेज होंगे।"

आप नीचे माइकल्स के ऐलान से जुड़ी वीडियो देख सकते हैं:

कार्मेलो हेज ने भी शॉन माइकल्स के ऐलान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने दोस्त ट्रिक विलियम्स की पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा,

"आपके बॉयज़ (कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स) के लिए यह चैंपियनशिप सीजन है। ट्रिक और कार्मेलो मिलकर सभी की हालत खराब करेंगे।"

आप नीचे कार्मेलो हेज की प्रतिक्रिया देख सकते हैं:

कार्मेलो हेज का यूएस टाइटल टूर्नामेंट में ग्रेसन वॉलर से मैच होने वाला है। दोनों के बीच NXT में बड़ा इतिहास रहा है और वो ऑन-स्क्रीन एक-दूसरे के दुश्मन हैं। इसी के चलते अब उन्हें दोबारा आमने-सामने देखना खास रहेगा। यह मैच अगले SmackDown के एपिसोड में होगा। ग्रेसन वॉलर ने WWE द्वारा डाली गई पोस्ट का जवाब देते हुए बताया कि उन्हें कार्मेलो से बदला लेना है।

आप नीचे ग्रेसन वॉलर की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड से चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरुआत हुई

SmackDown के आखिरी एपिसोड द्वारा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरुआत देखने को मिली। पहले राउंड के मैच में सैंटोस इस्कोबार और ड्रैगन ली आमने-सामने आए। इस मैच में सैंटोस ने जीत दर्ज करते हुए अगले राउंड में स्थान हासिल किया। बॉबी लैश्ले और कैरियन क्रॉस का भी पहले राउंड का मैच हुआ था। इस मुकाबले में लैश्ले ने क्रॉस को पराजित करते हुए यूएस टाइटल टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में कदम रखा। आने वाले शोज़ पर इसे आगे बढ़ाया जाएगा।