WWE दिग्गज ने अपने ड्रीम मैचों और विरोधियों का किया खुलासा, 2057 दिनों पहले आखिरी बार रिंग में आए थे नज़र

Ujjaval
WWE दिग्गज शॉन माइकल्स ने ड्रीम विरोधियों को लेकर बात की (Photo: WWE.com)
WWE दिग्गज शॉन माइकल्स ने ड्रीम विरोधियों को लेकर बात की (Photo: WWE.com)

Shawn Michaels Reveals Dream WWE Opponents: WWE दिग्गज शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) को इतिहास के सबसे अच्छे इन-रिंग परफॉर्मर्स में से एक माना जाता है। वो अभी एक्शन से पूरी तरह दूर हैं और NXT के हेड के रूप में काम कर रहे हैं। अब माइकल्स ने अपने कुछ ड्रीम मैचों के बारे में बताया है। इसमें उन्होंने सैथ रॉलिंस समेत कुछ बड़े नामों का जिक्र किया।

Sportsnet को थोड़े समय पहले ही शॉन माइकल्स ने इंटरव्यू दिया। इसी बीच उनसे मौजूदा समय में WWE में ड्रीम विरोधियों के बारे में पूछा गया। इसके जवाब में माइकल्स ने कुछ रोचक नाम सामने रखे। Hall of Famer ने कुल छह नाम लिए, जिनके खिलाफ वो रिंग में नज़र आना पसंद करेंगे। वो सैथ रॉलिंस, सीएम पंक, यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल, गुंथर, जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा के मैच लड़ना चाहेंगे।

शॉन माइकल्स ने अपने ड्रीम विरोधी और मैचों के बारे में तो बता दिया लेकिन वो शायद कभी रिंग में दोबारा वापसी नहीं करेंगे। माइकल्स ने यह चीज़ पहले कई इंटरव्यू में क्लियर की है कि वो WWE में अपने आखिरी मैच से काफी निराश थे और उनका रिटायरमेंट से बाहर आकर सऊदी अरब में लड़ना करियर के सबसे खराब फैसलों में से एक था।

2057 दिनों पहले WWE रिंग में नज़र आए थे शॉन माइकल्स

शॉन माइकल्स ने WrestleMania 26 में द अंडरटेकर के खिलाफ हारने के बाद रिटायरमेंट ले लिया था। वो सालों तक रिंग से दूर रहे लेकिन फिर उन्होंने एक मैच के लिए वापसी की। 2057 दिनों पहले 2 नवंबर 2018 को Crown Jewel का आयोजन हुआ था। सऊदी अरब में हुए इस शो में माइकल्स ने ट्रिपल एच के साथ टीम बनाकर द अंडरटेकर और केन का सामना किया था।

यह मैच काफी बोरिंग और निराशाजनक रहा। अंत में माइकल्स और ट्रिपल एच ने बड़ी जीत दर्ज की। इसके बाद शॉन ने दोबारा रिंग में कभी वापसी नहीं की। शॉन ने कई बार कहा कि वो शायद कभी दोबारा रिंग में नहीं आएंगे। इसके बावजूद अगर इन कुछ रेसलर्स में से किसी के खिलाफ उन्हें चांस मिलता है, तो शायद वो अपना फैसला बदल लें।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now