महीनों से बाहर चले रहे WWE दिग्गज ने Royal Rumble 2024 में वापसी के दिए संकेत, पोस्ट डालकर खींचा फैंस का ध्यान

WWE स्टार शेमस ने अपनी वापसी को लेकर हिंट दिए हैं
WWE स्टार शेमस ने अपनी वापसी को लेकर हिंट दिए हैं

Sheamus: WWE दिग्गज शेमस (Sheamus) काफी समय से चोट की वजह से लाइव टीवी से दूर हैं। इसी बीच उन्होंने रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में वापसी को लेकर हिंट दिया है। शेमस आखिरी बार 18 अगस्त 2023 में WWE लाइव टीवी पर नज़र आए थे। शो में उनका सामना ऐज (Edge) से हुआ था।

यह WWE में ऐज का आखिरी मुकाबला था और इसके बाद वो AEW से जुड़ गए थे। इस मैच के बाद रिपोर्ट्स आई थी कि शेमस के कंधे में चोट लग गई है। इस चोट से उभरने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि वो नवंबर 2023 में वापसी कर सकते करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

शेमस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने थीम सॉन्ग में एक बड़े बदलाव के साथ Royal Rumble 2024 में वापसी का हिंट दिया है। शेमस ने अपने 2014 रंबल रिटर्न की एक क्लिप पोस्ट की है। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने थीम सॉन्ग, 'रिटन इन माई फेस' का मजाक भी बनाया है। उन्होंने लिखा,

"टू मैनी लाइम्स"

आपको बता दें कि शेमस के थीम सॉन्ग में एक लाइन 'टू मैनी लाइज' है। कई फैंस समझते थे कि सिंगर ने इसे 'टू मैनी लाइम्स' कहा है, जिसे लेकर फैंस काफी बार मजाक भी उड़ाते हैं। अब शेमस ने अपने पूरे थीम सॉन्ग का मजाक बनाया है और एक तरह से वापसी के संकेत दे दिए हैं।

WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा बनाना चाहते हैं WWE स्टार Sheamus

हाल में ही पूर्व WWE चैंपियन शेमस ने Virgin Media Sports Stories के विल डाल्टन को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो अपना करियर खत्म करने से पहले WrestleMania के मेन इवेंट में नज़र आना चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा,

"मैं अभी अपने करियर में एक बार आईसी टाइटल जीतना चाहता है। इसके अलावा मैं WrestleMania के मेन इवेंट में भी नज़र आना चाहता हूं। पिछले साल मुझे WrestleMania के मेन इवेंट में होना था। मेरे, गुंथर और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच को लास्ट में होना चाहिए था। इस मैच ने सभी को प्रभावित किया था। हम तीनों ने सभी को प्रभावित किया था। इस मैच में मैं टाइटल जीतने के बेहद करीब था, लेकिन मुझसे ये मौका छीन लिया गया था।"