WWE दिग्गज ने इतिहास रचते हुए फेमस AEW Superstar के साथ मिलकर जीती चैंपियनशिप, मुकाबले के बाद मचा जबरदस्त बवाल

Ujjaval
AEW Dynamite में मिले नए चैंपियन
AEW Dynamite में मिले नए चैंपियन

Sting & Darby Allin: AEW डायनामाइट (Dynamite) का हालिया एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो के मेन इवेंट में टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले में WWE दिग्गज और उनके साथी ने इतिहास रचते हुए बड़ी जीत हासिल की और नए चैंपियन बन गए।

स्टिंग और डार्बी एलिन काफी समय से साथ हैं। स्टिंग का रिटायरमेंट टूर जारी है और वो AEW Revolution में अपना आखिरी मुकाबला लड़ने वाले हैं। इसके पहले स्टिंग और डार्बी ने टैग टीम टाइटल जीतने की इच्छा जताई थी। इसी के चलते उनकी रिकी स्टार्क्स और बिग बिल के साथ स्टोरीलाइन देखने को मिली।

Dynamite के हालिया एपिसोड के मेन इवेंट में स्टिंग और डार्बी एलिन का सामना रिकी स्टार्क्स और बिग बिल से देखने को मिला। दोनों ही टीमों के बीच AEW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए टोर्नेडो टैग टीम मैच हुआ। यह मुकाबला काफी जबरदस्त रहा और पूरे एरीना का सुपरस्टार्स ने उपयोग किया।

अंतिम कुछ मोमेंट्स काफी धमाकेदार साबित हुए। मुकाबले में 64 साल के स्टिंग ने कुछ मौकों पर रिस्क भी लिया। अंत में WWE Hall of Famer ने रिकी स्टार्क्स पर अपना फिनिशर स्कॉर्पियन डेथ ड्रॉप लगाया और पिन करके बड़ी जीत हासिल की। इसी के साथ स्टिंग और डार्बी एलिन नए टैग टीम चैंपियन बने। स्टिंग इतिहास रचते हुए कंपनी में चैंपियनशिप जीतने वाले सबसे बूढ़े सुपरस्टार बन गए।

AEW Dynamite में चैंपियनशिप जीत के बाद Sting और Darby Allin पर हुआ हमला

Dynamite के अंत में स्टिंग और डार्बी एलिन ने टैग टीम टाइटल जीत को सेलिब्रेट किया। इसी बीच स्टिंग के बच्चे भी रिंग में आए। सभी ने खास पल शेयर किया लेकिन अचानक यंग बक्स ने एंट्री की और बवाल मचाया। उन्होंने पीछे से आकर WCW दिग्गज और डार्बी एलिन पर हमला किया। उन्होंने यहां स्टिंग के बच्चों को भी निशाना बनाया। इसी बीच फैंस द्वारा यंग बक्स को काफी बू का सामना करना पड़ा।

Revolution 2024 में द आइकॉन के आखिरी मैच के लिए अभी तक विरोधी तय नहीं हुए हैं। देखकर ऐसा लग रहा है कि स्टिंग और डार्बी एलिन का इस शो में यंग बक्स के खिलाफ AEW टैग टीम टाइटल के लिए मैच हो सकता है।