"Brock Lesnar एक प्रकृति की देन हैं" - WWE दिग्गज ने द बीस्ट की जमकर तारीफ की

brock lesnar babyface
ब्रॉक लैसनर का बेबीफेस किरदार में काम अच्छा रहा

Brock Lesnar: WWE में पिछले एक साल में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अपने "काउ बॉय) कैरेक्टर की वजह से आकर्षण का केंद्र बने रहे। लैसनर ने बेबीफेस किरदार में काफी अच्छा काम किया और अब स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Asutin) ने भी द बीस्ट के बेबीफेस रन की तारीफ की है।

लैसनर ने दिखाया कि वो अलग-अलग किरदारों में भी अच्छा कर सकते हैं और ऑस्टिन भी इस ऑन-स्क्रीन एक्सपेरीमेंट को देख काफी प्रभावित हुए हैं। सबसे अच्छी बात ये रही कि एक बेबीफेस के तौर पर भी फैंस ने लैसनर को बहुत पसंद किया है।

अब Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में ऑस्टिन ने लैसनर के बेबीफेस गिमिक का जिक्र करते हुए कहा:

"WrestleMania 38 से पूर्व बेबीफेस किरदार में सफलता प्राप्त कर ब्रॉक लैसनर ने दिखाया कि वो एक परफॉर्मर के तौर पर क्या करने की काबिलियत रखते हैं और लोगों ने भी उनकी सराहना की। वो इस इंडस्ट्री को मिली एक प्रकृति की दें हैं।"

youtube-cover

WWE में कब वापस आएंगे ब्रॉक लैसनर?

आपको याद दिला दें कि ब्रॉक लैसनर ने अभी तक अपना आखिरी मैच SummerSlam 2022 में लड़ा, जहां उन्होंने रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। इस लास्ट-स्टैंडिंग मैच में लैसनर ने ट्रैक्टर की मदद से रिंग को एक तरफ से ऊपर उठा दिया था और अंत में द ब्लडलाइन के मेंबर्स ने मिलकर द बीस्ट को हराया था।

यहां तक कि लैसनर ने मैच के बाद फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचाई, जिसे उनकी रिटायरमेंट के संकेत के रूप में देखा जा रहा है। मगर लोगों के लिए अच्छी बात ये है कि द बीस्ट अभी भी कई मैच लड़ सकते हैं और उम्मीद की जा रही है कि वो सऊदी अरब में होने वाले अगले इवेंट, Crown Jewel में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस इवेंट में उन्हें बहुत बड़ा मैच दिया जा सकता है और खबरें ये भी हैं कि जल्द ही उनका बॉबी लैश्ले के साथ रीमैच भी हो सकता है, लेकिन WWE में प्लांस को आखिरी मोमेंट पर भी बदलते देखा गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।