Create
Notifications

WWE में Brock Lesnar के खिलाफ हारने से इनकार करने के लिए दिग्गज को दी गई थी बड़ी सजा, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा 

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) कंपनी में मौजूद सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। हालांकि, साल 2002 में उनका WWE के साथ रन उतार-चढ़ाव वाला रहा था। डेब्यू के बाद से ही लैसनर को बड़ा पुश दिया गया था और वो उस वक्त रोस्टर में मौजूद कई बड़े सुपरस्टार्स को हराने में कामयाब रहे थे। हालांकि, दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने Raw के एक एपिसोड के दौरान लैसनर के खिलाफ हारने से इनकार कर दिया था और वो शो छोड़कर चले गए थे।

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन एटीट्यूड एरा के दौरान WWE के सबसे बड़े स्टार थे और वो उस वक्त लैसनर जैसे नए सुपरस्टार के खिलाफ रैंडम मैच में हारना नहीं चाहते थे और इस चीज़ के लिए स्टोन कोल्ड को सजा दी गई थी। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के अनुसार स्टोन कोल्ड को सस्पेंड कर दिया गया था और यही नहीं, इसके बाद उनका ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया था।

बता दें, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन चाहते थे कि उनके और ब्रॉक लैसनर के बीच सही बिल्ड-अप के साथ मैच कराना चाहिए। यही नहीं, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को सही बिल्ड-अप के साथ ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हारने से कोई दिक्कत नहीं थी।

WWE में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन द्वारा लिए गए फैसले से ब्रॉक लैसनर को कोई दिक्कत नहीं है

youtube-cover

पैट मैकेफी के साथ एक हालिया इंटरव्यू में ब्रॉक लैसनर ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के खिलाफ मैच नहीं होने को लेकर बात की। ब्रॉक लैसनर ने कहा कि वो स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की बात समझ चुके हैं और उन्हें इस चीज़ का एहसास हो गया है कि क्यों स्टोन कोल्ड उनके खिलाफ मैच नहीं लड़ना चाहते थे।

इस चीज़ को लेकर ब्रॉक लैसनर को स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से कोई शिकायत नहीं है और उन्होंने स्टोन कोल्ड के फैसले को सही ठहराया है। वहीं, डेव मैल्टजर की माने तो कंपनी ने उस वक्त स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का ठीक तरह इस्तेमाल नहीं करके बड़ी गलती की थी और इससे उनके स्टार पावर को काफी नुकसान पहुंचा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...