WWE में The Rock की वापसी के बाद अब उनके पूर्व दुश्मन ने भी WrestleMania का हिस्सा बनने के दिए संकेत, शेयर की दिलचस्प पोस्ट

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक की वापसी के बाद स्टीव ऑस्टिन ने भी दिए संकेत
WWE दिग्गज द रॉक की वापसी के बाद स्टीव ऑस्टिन ने भी दिए संकेत

Stone Cold Steve Austin: WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) को फैंस दोबारा रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) आते ही हमेशा स्टीव की वापसी की उम्मीदें लगाई जाने लगती है। WrestleMania 39 के दौरान भी स्टोन कोल्ड के नज़र आने को लेकर चर्चा थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब उन्होंने WrestleMania 40 में अपनी अपीयरेंस के संकेत दे दिए हैं।

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने थोड़े समय पहले अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा बड़ी स्क्रीन पर एंट्रेंस के दौरान चलने वाली वीडियो को पोस्ट किया। स्टीव ऑस्टिन अमूमन इस तरह की चीज़ें पोस्ट नहीं करते हैं लेकिन अचानक उनका WrestleMania 40 से पहले इसे डालना वापसी की ओर संकेत दे रहा है। ऑस्टिन ने इसी बीच कोई कैप्शन नहीं डाला, इसने फैंस को और ज्यादा सोचने पर मजबूर कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि अपने पूर्व दुश्मन द रॉक के रिटर्न के बाद अब वो भी वापस आना चाहते हैं।

आप नीचे स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की इंस्टाग्राम पोस्ट देख सकते हैं:

WWE WrestleMania 38 में Stone Cold Steve Austin ने लड़ा था अपना आखिरी मैच

WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने WrestleMania 19 में द रॉक का सामना किया था। इस मैच में ऑस्टिन को हार का सामना करना पड़ा था और इसके बाद वो रिटायर हो गए। उन्होंने सालों तक दोबारा रिंग में वापसी नहीं की। WrestleMania 38 का आयोजन स्टीव के होमटाउन टेक्सस में हुआ।

WrestleMania 38 प्रीमियम लाइव इवेंट की नाईट 1 के मेन इवेंट में केविन ओवेंस का टॉक शो देखने को मिला। इसमें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन आए। दोनों के बीच काफी बहस हुई और बाद में मैच ऑफिशियल हुआ। केविन ओवेंस और स्टीव ऑस्टिन असल में नो होल्ड्स बार्ड मैच में आमने-सामने आए थे। यह मुकाबला काफी मनोरंजक रहा।

स्टोन कोल्ड ने पूरी तरह से इस मैच में डॉमिनेट किया और कुछ मौकों पर केविन ओवेंस ने भी शानदार काम किया। अंत में ऑस्टिन ने अपना फिनिशर स्टनर लगाया और पिन करके केविन पर जीत दर्ज की। स्टीव ने 19 साल बाद WWE रिंग में मैच लड़ा था। फैंस इसके बाद से ही Hall of Famer को दोबारा रिंग में लड़ते हुए देखना चाहते हैं।

youtube-cover