"काश मैं Brock Lesnar के खिलाफ मैच हारने से इनकार करने को लेकर Vince McMahon से बात कर पाता" - WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने हाल ही में कहा कि साल 2002 में WWE छोड़ने से पहले उन्हें विंस मैकमैहन (Vince McMahon) से बात करनी चाहिए थी। बता दें, विंस मैकमैहन 10 जून 2002 को Raw के एक एपिसोड के दौरान स्टोन कोल्ड को किंग ऑफ द रिंग क्वालीफायर में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के हाथों हारते हुए देखना चाहते थे। हालांकि, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को ब्रॉक लैसनर के हाथों हारने से कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन स्टोन कोल्ड सही स्टोरीलाइन के तहत लैसनर से हारना चाहते थे।

हाल ही ब्रोकन स्कल्स सेशंस पोडकास्ट पर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने जैफ जैरेट से बात की और स्टोन कोल्ड ने कहा कि सालों पहले उन्होंने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपनी बुकिंग को गलत तरीके से हैंडल किया था। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने यह बात भी मानी कि उन्हें WWE छोड़ने से पहले विंस मैकमैहन से इस बारे में बात करनी चाहिए थी और ऐसा लग रहा है कि स्टोन कोल्ड को इस बात का पछतावा आज भी है। इस इंटरव्यू के दौरान जैफ जैरेट ने भी यह बात मानी कि साल 1999 में WWE छोड़ने से पहले उन्हें विंस मैकमैहन से मिलना चाहिए था।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को किस तरह सजा दी थी?

7 महीने तक Raw में नजर नहीं आने के बाद स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने WrestleMania 19 में द रॉक के खिलाफ मैच सेटअप करने के लिए WWE में वापसी की थी। विंस मैकमैहन ने स्टोन कोल्ड स्टीव द्वारा उठाए गए कदम को गलत ठहराते हुए उनपर 650,000 डॉलर का जुर्माना लगाया था ताकि बाकी सुपरस्टार्स इससे सबक ले सकें। बाद में, यह जुर्माना कम करके 250,000 डॉलर कर दिया गया था।

हालांकि, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने WWE में वापसी कर ली थी लेकिन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ उनका ड्रीम मैच देखने को नहीं मिल पाया। ब्रॉक लैसनर यह बात साफ कर चुके हैं कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के उनके खिलाफ मैच लड़ने से मना करने को लेकर उनके मन में स्टोन कोल्ड के प्रति कोई बैर नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।