Create
Notifications

WWE दिग्गज के बेटे ने डेब्यू के बाद AEW स्टार सीएम पंक का बड़ा रिकॉर्ड किया धवस्त

WWE लैजेंड टैज के बेटे हुक ने सीएम पंक का रिकॉर्ड तोड़ दिया है
WWE लैजेंड टैज के बेटे हुक ने सीएम पंक का रिकॉर्ड तोड़ दिया है
Subham Pal

सीएम पंक के (Cm Punk) AEW Rampage में आने के बाद से ही हर हफ्ते Pro Wrestling Tees पर सबसे ज्यादा उनके शर्ट्स की बिक्री होती हुई आई है। हालांकि, WWE दिग्गज टैज के बेटे हुक (Hook) ने डेब्यू के बाद पंक की यह स्ट्रीक तोड़ दी है। बता दें, हुक ने AEW Rampage के हालिया एपिसोड में अपना इन-रिंग डेब्यू किया था।

हुक का मुकाबला फुएगो डेल सोल से हुआ था और इस मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस के जरिए हुक ने फैंस को काफी प्रभावित किया था। आधिकारिक तौर पर इस मैच के दौरान हुक पहली बार एक्शन में नजर आए थे और टोनी खान ने इस युवा स्टार के लिए #AllElite बैनर रिलीज करने में कोई देरी नहीं की।

बता दें, हुक को डेब्यू के बाद रेसलिंग कम्यूनिटी में सभी से तारीफें मिली और वो तेजी से लोकप्रिय हो गए। इस चीज़ का असर टीशर्ट सेल पर भी पड़ा। बता दें, हुक, सीएम पंक को पछाड़ते हुए टॉप शर्ट सेलर बन गए हैं और यह पंक के डेब्यू के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी ने शर्ट सेलिंग के मामले में उन्हें पछाड़ा हो।

हुक ने डेब्यू मैच के जरिए बेहतरीन प्रोफेशनल रेसलर होने के संकेत दिए हैं क्योंकि उन्होंने कुछ दुर्लभ जूडो मूव्स का इस्तेमाल किया था और उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी को हराने के लिए अपने पिता के मूव 'टैजमिशन' का इस्तेमाल किया था। उनका लुक काफी शानदार है और वो डेब्यू के ठीक बाद ही फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो गए हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि उनका करियर काफी शानदार होने वाला है।

सीएम पंक ने AEW में पिछले हफ्ते एक और टैज मेंबर पर हमला किया

Punk vs Starks would be an interesting feud #AEWDynamite

रिकी स्टार्क्स, डेंट मार्टिन और MJF पिछले हफ्ते AEW Dynamite में हुए डायमंड रिंग बैटल रॉयल मैच में बचे आखिरी तीन सुपरस्टार थे। ऐसा लगा था कि डेंट और स्टार्क्स मिलकर MJF को एलिमिनेट कर देंगे लेकिन स्टार्क्स अपने पार्टनर डेंट के खिलाफ हो गए।

स्टार्क्स और MJF मिलकर डेंट पर हमला कर रहे थे लेकिन तभी सीएम पंक उन्हें बचाने वहां आ गए। वहां आने के बाद पंक ने स्टार्क्स को गो टू स्लिप दे दिया था। पंक पहले ही पावरहाउस हॉब्स का सामना कर चुके हैं और उनका टीम टैज से कई बार आमना-सामना हो चुका है। हालांकि, वर्तमान समय में AEW में पंक का फ्यूड MJF से चल रहा है लेकिन पंक vs स्टार्क्स का मैच भी शानदार साबित हो सकता है।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...