Create
Notifications

द ग्रेट खली ने WWE दिग्गज के खिलाफ मैच में मचाया था जबरदस्त बवाल, चीटिंग के कारण भारतीय लैजेंड को मिली थी जीत

WWE दिग्गज द ग्रेट खली को मिली थी धमाकेदार मैच में जीत
WWE दिग्गज द ग्रेट खली को मिली थी धमाकेदार मैच में जीत
Ujjaval Palanpure
visit

द ग्रेट खली (The Great Khali) को WWE इतिहास के सबसे बड़े भारतीय सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। उन्होंने WWE में रहते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की है और कई सारे सुपरस्टार्स का सामना किया है। उन्होंने काफी दिग्गजों के खिलाफ मैच लड़ते हुए उन्हें पराजित भी किया हुआ है। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एक एपिसोड में उन्होंने जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को हराकर सभी को चौंका दिया था।

द ग्रेट खली को WWE दिग्गज पर मिली थी धमाकेदार जीत

द ग्रेट खली और जैफ हार्डी के बीच 1 अगस्त 2008 को WWE SmackDown के एक एपिसोड में मैच देखने को मिला था। इस मैच में खली ने सभी को अपनी ताकत से प्रभावित कर दिया था। मैच की शुरुआत में हार्डी ने अपने मूव्स से खली को धराशाई करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। खली ने एक मूव में हार्डी को ढेर कर दिया।

इसके बाद काफी समय तक खली का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने हार्डी पर बुरी तरह हमला जारी रखा। भारतीय WWE दिग्गज ने पूर्व टैग टीम चैंपियन पर लगातार दो बॉडी स्लैम लगाए और फिर हेडबट का इस्तेमाल भी किया। उन्होंने हार्डी पर चोप्स भी लगाए लेकिन उन्होंने वापसी करने की कोशिश की। फैंस इससे खुश हुए और हार्डी टॉप रोप पर चढ़ गए लेकिन खली ने उन्हें नीचे फेंक दिया।

द ग्रेट खली का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने काफी समय तक दबदबा बनाए रखा। उन्होंने हार्डी के कंधे को लंबे समय तक निशाना बनाया लेकिन उन्होंने इस बार वापसी की। उन्होंने टॉप रोप से भारतीय सुपरस्टार पर मूव लगाया। खली नीचे गिर गए और हार्डी ने देर नहीं करते हुए WWE दिग्गज पर स्वॉनटन बॉम्ब लगा दिया।

youtube-cover

MVP ने एंट्री की और हार्डी ने उनपर हमला किया। रिंगसाइड पर हार्डी लगातार MVP पर हमला कर रहे थे लेकिन खली ने उन्हें उठाकर रिंग में पटका। इसके बाद उन्होंने अपने सबमिशन मूव का इस्तेमाल किया और इसके बाद हार्डी धराशाई हो गए। वो पूरी तरह फेड हो गए थे और इस वजह से रेफरी ने मैच को खत्म किया। द ग्रेट खली ने अपनी जीत को सेलिब्रेट किया। इस मैच में दिग्गज का ही पलड़ा भारी दिखाई दिया था। MVP की चीटिंग के कारण खली जीत गए।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now