Create

WWE दिग्गज The Great Khali के ऊपर टोलकर्मी के ऊपर हाथ उठाने का लगा आरोप, पूर्व चैंपियन ने वीडियो के जरिए बताया पूरा मामला

WWE हॉल ऑफ फेमर द ग्रेट खली ने टोलकर्मी के साथ हुई झड़प के बाद अब वीडियो के जरिए अपनी बात रखी है
WWE हॉल ऑफ फेमर द ग्रेट खली ने टोलकर्मी के साथ हुई झड़प के बाद अब वीडियो के जरिए अपनी बात रखी है

The Great Khali: WWE दिग्गज द ग्रेट खली (The Great Khali) अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि, इस बार खली गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं। बता दें, हाल ही में द ग्रेट खली की एक फैन के साथ झड़प हो गई। बताया गया है कि एक टोल कर्मचारी ने कार के अंदर घुसकर द ग्रेट खली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी और इसके बाद खली काफी गुस्सा हो गए थे।

यह घटना पंजाब के जालंधर जिले के फिल्लौर एरिया में हुई थी और सूत्रों की माने तो खली ने उस कर्मचारी को थप्पड़ भी जड़ दिया था। इस घटना के वक्त पुलिस भी वहां मौजूद थी और कुछ वक्त बाद द ग्रेट खली पुलिस और कर्मचारी से बात करने के लिए अपनी कार से बाहर भी आए थे।

WWE हॉल ऑफ फेमर द ग्रेट खली ने वीडियो के जरिए बताया पूरा मामला

WWE दिग्गज द ग्रेट खली ने टोल कर्मचारी के साथ हुए झड़प को लेकर अब बात की है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वीडियो में इस घटना का विस्तार से जिक्र किया है। द ग्रेट खली की माने तो टोल टैक्स कर्मचारी ने उनके साथ बदतमीजी की थी। यही नहीं, द ग्रेट खली के अनुसार उस कर्मचारी ने कहा था कि जब तक खली वहां मौजूद सभी लोगों के साथ फोटो नहीं खींचा लेते हैं तब तक वो उन्हें जाने नहीं देंगे।

द ग्रेट खली उनके साथ हुई इस घटना से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और उन्होंने टोल टैक्स के ठेकेदार को उस कर्मचारी के खिलाफ एक्शन लेने को कहा है ताकि भविष्य में किसी दूसरे सेलिब्रिटी के साथ यह घटना दोबारा ना हो सके। बता दें, इस घटना के सार्वजनिक होने के बाद अधिकतर फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए द ग्रेट खली को अपना सपोर्ट जाहिर किया है और उम्मीद है कि यह मामला जल्द-से-जल्द शांत हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment