Create

भारतीय WWE दिग्गज The Great Khali ने देशवासियों को दी 76वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को किया संबोधित

भारतीय सुपरस्टार और WWE हॉल ऑफ फेमर द ग्रेट खली
भारतीय सुपरस्टार और WWE हॉल ऑफ फेमर द ग्रेट खली
Subham Pal

The Great Khali: भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली (The Great Khali) ने हाल ही में समस्त देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। भारत की आजादी को 75 साल पूरे हो चुके हैं और इस शुभ अवसर पर द ग्रेट खली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस को संबोधित किया। इस वीडियो के जरिए द ग्रेट खली ने कहा-

"हैलो दोस्तों, सत श्री अकाल, नमस्कार , मैं हूं द ग्रेट खली। मेरी और CWE की ओर से आपको स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। दोस्तों। जय हिंद जय भारत।"

यह कहना गलत नहीं होगा कि द ग्रेट खली ने WWE सुपरस्टार के रूप में भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। वहीं, मौजूदा समय में वीर महान, शैंकी, गुरू राज, सौरव गुर्जर उर्फ सांगा जैसे भारतीय सुपरस्टार WWE का हिस्सा हैं और ये सभी सुपरस्टार्स भी भारतीय फैंस को 76वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे चुके हैं। इसके अलावा भारतीय मूल के जिंदर महल सहित सैथ रॉलिंस, ड्रू मैकइंटायर, रिडल जैसे स्टार्स ने भी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

द ग्रेट खली को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा चुका है

youtube-cover

द ग्रेट खली ने साल 2006 में WWE में डेब्यू के बाद से ही रोस्टर पर अपना दबदबा स्थापित किया था और कुछ सालों तक वो WWE के सबसे बड़े जायंट सुपरस्टार बने रहे थे। द ग्रेट खली को अपने WWE करियर के दौरान काफी सफलता मिली थी और वो वर्ल्ड चैंपियन बनने में भी कामयाब रहे थे। बता दें, द ग्रेट खली को WWE से रिटायर हुए कई साल बीत चुके हैं।

पिछले साल द ग्रेट खली को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल करते हुए कंपनी द्वारा सम्मानित भी किया गया था। बता दें, द ग्रेट खली ने WWE में आखिरी मैच साल 2018 में लड़ा था और उन्होंने सऊदी अरब में हुए ग्रेटेस्ट Royal Rumble इवेंट में रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लिया था लेकिन खली यह मैच जीत नहीं पाए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...