WWE दिग्गज The Rock ने Brock Lesnar को चैलेंज करने वाले हॉलीवुड स्टार पर लगाया बड़ा आरोप

WWE दिग्गज द रॉक की अगले साल कंपनी में वापसी हो सकती है
WWE दिग्गज द रॉक की अगले साल कंपनी में वापसी हो सकती है

The Rock: WWE दिग्गज और हॉलीवुड स्टार द रॉक (The Rock) ने हाल ही में ट्विटर के जरिए मजाकिया तौर पर अपने साथी कलाकार केविन हार्ट (Kevin Hart) पर बड़ा आरोप लगाया है। बता दें, ये दोनों सेंट्रल इंटेलिजेंस जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। हालांकि, द रॉक और केविन ओवेंस के बीच वर्किंग रिलेशनशिप काफी अच्छा है लेकिन ये दोनों मजाक-मजाक में एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए भी दिखाई देते हैं।

केविन हार्ट ने हाल ही में ट्विटर पर 'क्लोज टॉकर्स' को लेकर अपने विचार शेयर किये। क्लोज टॉकर्स उन्हें कहा जाता है जो कि किसी से बात करते समय उनके काफी करीब चले जाते हैं। केविन हार्ट ने इस दौरान यह बात मानी कि उनमें लोगों के काफी नजदीक जाकर बात करने की आदत है और उन्होंने कहा कि क्लोज टॉकर्स से लोग परेशान हो जाते हैं। द रॉक ने इसके जवाब में केविन हार्ट का मजाक उड़ाते हुए कहा-

"जब भी तुम मुझसे कुछ कहते हो तो मैं ऐसा ही महसूस करता हूं। फेसटाइम पर भी तुम काफी नजदीक आ जाते हो।"

केविन हार्ट ने अभी तक द रॉक के जोक का जवाब नहीं दिया है। बता दें, केविन हार्ट कुछ समय पहले ही ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करते हुए दिखाई दिए थे और केविन की माने तो वो रिंग में ब्रॉक का सामना करने की क्षमता रखते हैं।

WWE दिग्गज द रॉक ने ब्रॉक लैसनर को लेकर अपने विचार शेयर किये

द रॉक ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए ब्रॉक लैसनर को लेकर अपने विचार शेयर किये। इस बात को दो दशक बीत चुके हैं जब SummerSlam 2002 के मेन इवेंट में द रॉक और ब्रॉक लैसनर के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिला था। द रॉक ने अपने पोस्ट में दावा किया कि इस मैच ने प्रो रेसलिंग को बदलकर रख दिया था और उनकी ब्रॉक लैसनर के साथ काफी अच्छी केमिस्ट्री थी।

द रॉक ने कहा-

"मेरी हमेशा ही ब्रॉक के साथ इन-रिंग केमिस्ट्री काफी अच्छी थी क्योंकि वो सबसे बेहतरीन एथलीट्स में से एक हैं जिनके साथ मैंने अपने करियर के दौरान रिंग शेयर किया था।"

बता दें, SummerSlam 2002 में WWE चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में ब्रॉक लैसनर ने द रॉक को हराया था और इसके बाद रॉक ने एक साल के लिए कंपनी छोड़ दी थी। बता दें, इसके बाद ब्रॉक लैसनर और द रॉक के बीच कभी रीमैच देखने को नहीं मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।