"मैंने कहा था..."- WWE Raw में फेमस स्टार को लहूलुहान करने के बाद The Rock ने चुप्पी तोड़ते हुए क्या कहा?

WWE Raw में द रॉक ने कोडी पर अटैक किया था
WWE Raw में द रॉक ने कोडी पर अटैक किया था

The Rock & Cody Rhodes: WWE रॉ (Raw) के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान द रॉक (The Rock) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर बुरी तरह से हमला कर दिया था। इस हमले के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कोडी को एक मैसेज भी दिया है।

दरअसल, Raw के मेन इवेंट में जे उसो और शिंस्के नाकामुरा के बीच मैच हुआ था। इस मुकाबले के दौरान द ब्लडलाइन का इंटरफेरेंस भी देखने को मिला। द ब्लडलाइन को रोकने के लिए कोडी और सैथ वहां आ गए थे, लेकिन तभी ड्रू मैकइंटायर ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पर हमला का दिया था। इस ब्रॉल में कोडी रोड्स और जिमी उसो लड़ते-लड़ते बैकस्टेज आ गए थे, जहां पर द रॉक ने अमेरिकन नाईटमेयर पर हमला कर दिया। उन्होंने कोडी की हालत खराब कर दी। द रॉक ने कोडी को लहूलुहान भी कर दिया था।

इस बीच पूर्व WWE चैंपियन द रॉक ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में वो कोडी के साथ हैं और उन्हें कुछ कह रहे हैं। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए चुप्पी तोड़ी और लिखा,

"मैंने कहा था ना कि मैं आपको लहूलुहान करूंगा।"

WWE WrestleMania 40 में टैग टीम मैच में एक-दूसरे का सामना करेंगे द रॉक और कोडी रोड्स

WWE WrestleMania 40 की फर्स्ट नाईट में द रॉक और कोडी रोड्स के बीच टैग टीम मैच होने वाला है। इस मैच में फाइनल बॉस के पार्टनर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस हैं। वहीं, कोडी रोड्स के पार्टनर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ राॉलिंस हैं। ये मुकाबला काफी ज्यादा दिलचस्प है क्योंकि द रॉक ने इसमें कई खतरनाक शर्तें जोड़ दी हैं।

द रॉक के अनुसार, अगर कोडी रोड्स इस मैच को हार जाते हैं तो नाईट 2 के मेन इवेंट में ब्लडलाइन कुछ भी कर सकती है। वहीं, अगर उन्हें (रोड्स और सैथ) इस मुकाबले में जीत मिलती है, तो द ब्लडलाइन नाईट 2 के मेन इवेंट में इंटरफेयर नहीं करेगी। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करती है। इसमें कोई भी शक नहीं है कि कोडी रोड्स अपनी स्टोरी को फिनिश करने में कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे। ऐसे में फैंस को एक दमदार मैच देखने को मिल सकता है।