WWE दिग्गज The Rock ने Cody Rhodes को थप्पड़ मारने और Bloodline के साथ आने के बाद आखिरकार तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया बड़ा संदेश

WWE WrestleMania 40 किक-ऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक दृश्य
WWE WrestleMania 40 किक-ऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक दृश्य

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 किक-ऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को थप्पड़ जड़ा था। अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए फैंस को बड़ा संदेश दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रॉक & रोमन रेंस (Roman Reigns) के कोडी & सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ हुए झड़प की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी। द ग्रेट वन ने ट्रिपल एच (Triple H) को काफी भला-बुरा कहते हुए चीज़ों को ठीक करने के लिए भी कहा था।

इसके बाद द गेम ने WrestleMania 40 के लिए कोडी रोड्स vs रोमन रेंस के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को ऑफिशियल कर दिया था। यही नहीं, ट्रिपल एच ने SmackDown में द रॉक पर निशाना भी साधा था। अब पीपल्स चैंपियन ने इंस्टाग्राम के जरिए WWE यूनिवर्स को संदेश देते हुए लिखा,

"यात्रा का आनंद लीजिए मेरे दोस्तों।"

WWE दिग्गज The Undertaker ने Cody Rhodes, Roman Reigns और The Rock स्टोरीलाइन को लेकर की चर्चा

द अंडरटेकर ने हाल ही में कोडी रोड्स के द ब्लडलाइन के साथ स्टोरीलाइन और उनके द्वारा WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज करने को लेकर बात की। Six Feet Under with Mark Calaway पॉडकास्ट पर बात करते हुए फिनोम ने द रॉक को दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बताया। इसके साथ ही उन्होंने कोडी के काम की भी तारीफ की।

WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर ने कहा,

"मेरा एक पक्ष है जो कहता है कि यह (रॉक vs रोमन) बिजनेस के लिए अच्छा है। मेरा मतलब है कि वो (द रॉक) दुनिया में सबसे बड़े स्टार हैं, मैं सही कह रहा हूं? लेकिन मैं (कोडी रोड्स) वो हूं जो कि साल में हर वीकेंड वहां जाकर मेहनत करता हूं। यह इसे शानदार बनाती है, यह इसे रियल बनाती है। जैसा कि मैंने कहा कि यह दुर्भाग्यवश है लेकिन इस साल WrestleMania धमाकेदार होने जा रहा है।"

अमेरिकन नाईटमेयर पिछले साल WrestleMania में सोलो सिकोआ के दखल की वजह से रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हरा नहीं पाए थे। अब यह देखना मजेदार होगा कि इस साल WrestleMania में रोमन vs कोडी रोड्स के रीमैच का किस प्रकार अंत होने वाला है।