WWE में The Rock की बेटी ने बड़ा पद हासिल करते हुए रचा इतिहास, रेसलिंग दिग्गज ने लंबे समय बाद वापसी करके सौंपी जिम्मेदारी

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक की बेटी को मिला बड़ा पद
WWE दिग्गज द रॉक की बेटी को मिला बड़ा पद

Ava Raine: मौजूदा WWE NXT सुपरस्टार और द रॉक (The Rock) की बेटी ऐवा रैन (Ava Raine) ने इतिहास रच दिया। वो सबसे कम उम्र में जनरल मैनेजर बनने वाली स्टार बन गईं। ऐवा को NXT के हालिया एपिसोड में यह पद दिया गया। आपको बता दें कि अभी वो सिर्फ 22 साल की हैं। WWE में पहली बार इतनी कम उम्र की किसी स्टार को यह जिम्मेदारी मिली।

NXT के एपिसोड में विलियम रीगल ने चौंकाने वाली वापसी की। उन्होंने बैकस्टेज सैगमेंट में आकर बताया कि ऐवा रैन अब NXT की जनरल मैनेजर होंगी। पिछले कुछ समय से वो NXT के हेड शॉन माइकल्स की असिस्टेंट के रूप में नज़र आ रही थीं और संभावित तौर पर उनके काम को देखकर उन्हें यह पद दिया गया।

ऐवा ने इतिहास रचने को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपनी नई शुरुआत को लेकर बात की और कहा,

"यह चीज़ अब ऑफिशियल है। WWE इतिहास की सबसे जवान जनरल मैनेजर द्वारा आपका NXT के नए एरा में स्वागत है।"

आप नीचे ऐवा रैन की सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE दिग्गज William Regal ने The Rock की बेटी Ava Raine को अहम पद देते हुए क्या कहा?

विलियम रीगल लंबे समय बाद WWE टीवी पर वापसी करते हुए नज़र आए। उन्होंने रैन को यह पद देते हुए कहा,

"बधाई हो ऐवा रैन! आप आधिकारिक तौर पर WWE की सबसे जवान जनरल मैनेजर बन गई हो। मैं चाहता हूं कि आप मेरे लिए इस ब्रांड को संभालें। मैं NXT में पहले दिन से था और मेरे लिए इसका काफी ज्यादा महत्व है। यह एक ऐसा काम है, जिसके लिए जितना शुक्रियादा करें, कम होगा। आपको कई घंटों तक काम करना होगा, कुछ लोगों के अहंकार का सामना करना होगा, कई फैसले जल्दी लेंगे होंगे और कुछ कठिन निर्णय भी लेंगे पड़ेंगे। इन सभी चीज़ों के बावजूद मुझे पता है कि आप यह काम कर सकती हैं।"

उन्होंने WWE NXT खत्म होने के बाद दिग्गज सुपरस्टार और पूर्व जनरल मैनेजर विलियम रीगल को भी धन्यवाद कहा। उन्होंने पोस्ट डालते हुए रीगल को टैग किया।

आप नीचे ऐवा रैन की यह पोस्ट देख सकते हैं: