WWE SmackDown में The Rock से पिटाई होने के बाद पूर्व चैंपियन को मिला बड़ा तोहफा, दिग्गज ने फिर से जीता सभी का दिल

the rock gift austin theory shoes
द रॉक ने युवा स्टार को दिया बड़ा तोहफा

The Rock: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में वापसी कर द रॉक (The Rock) ने सबको चौंका दिया था। शो के शुरुआती सैगमेंट में उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) पर जवाबी हमला करते हुए उन्हें पीपल्स एल्बो लगाकर धराशाई कर दिया था। इस झड़प के बाद रॉक ने थ्योरी का जूता क्राउड के बीच फेंक दिया था, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि उन्होंने बाद में थ्योरी को तोहफा दिया था।

BWE की एक रिपोर्ट के अनुसार The Rock ने बैकस्टेज थ्योरी को Yeezys ब्रांड के जूते गिफ्ट किए थे। द पीपल्स चैंपियन को अपने विनम्र स्वभाव के लिए जाना जाता है और वो समय-समय पर लोगों के जीवन में खुशी लाने का काम करते रहे हैं।

उन्होंने हाल ही में UFC फाइटर थेंबा गोरिम्बो को एक घर गिफ्ट किया था क्योंकि वो जिम में रह रहे थे और उनकी जेब में सिर्फ 7 डॉलर्स थे। द रॉक ने आखिरी मैच WrestleMania 32 में लड़ा था और अब उनकी वापसी के बाद फैंस जरूर चाहेंगे कि WWE उनका कोई मैच बुक करे।

WWE दिग्गज के अनुसार The Rock के साथ रिंग शेयर करने से Austin Theory बड़े स्टार बने

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि पूर्व यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी ने केवल 26 साल की उम्र में बहुत कुछ हासिल कर लिया है। वो रोस्टर के नामी सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं और अभी तक जॉन सीना और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन जैसे दिग्गजों के साथ रिंग शेयर कर चुके हैं।

SmackDown में थ्योरी ने द रॉक के साथ भी रिंग शेयर की। अब WWE में मैनेजर रह चुके डच मेंटल ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि द पीपल्स चैंपियन के साथ रिंग शेयर करने से ऑस्टिन थ्योरी को बहुत फायदा पहुंचा है। उन्होंने कहा:

"ये ऐसा सैगमेंट रहा, जिससे युवा स्टार्स को मजबूत दिखाया जाता है। द रॉक के साथ रिंग शेयर करने से थ्योरी की स्टार वैल्यू में बहुत इजाफा हुआ है। उन्होंने किसी को नहीं हराया, इसके बावजूद उन्हें फेम मिला है। वो रिंग में पैट मैकेफी के साथ मौजूद थे, लेकिन तभी द रॉक ने सबको चौंकाते हुए एंट्री ली। अब स्थिति दिलचस्प बनती जा रही है और मैं देखना चाहूंगा कि इससे थ्योरी को कितना फायदा पहुंचा है।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now