WWE दिग्गज The Rock ने खून से लथपथ Cody Rhodes की पेंटिंग को उनकी मां को गिफ्ट देने का किया वादा, सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

The Rock: WWE WrestleMania XL में द रॉक (The Rock) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) मौजूदा समय में एक मजेदार राह पर चल रहे हैं। द रॉक ने रॉ (Raw) के पिछले दो एपिसोड में रोड्स की हालत खराब कर दी है। द ग्रेट वन ने कोडी के साथ दुश्मनी पर्सनल बनाकर लगातार उनकी मां को भी संदेश दिए। उन्होंने अब अमेरिकन नाईटमेयर की मां को गिफ्ट देने का फैसला लिया है।

WrestleMania XL नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस का मुकाबला कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। अभी तक इस राइवलरी को खास अंदाज में बिल्ड किया गया है। रॉक एक अलग लेवल पर काम कर रहे हैं।

पिछले हफ्ते Raw में द रॉक ने कोडी रोड्स के ऊपर पार्किंग एरिया में जबरदस्त हमला किया था। रॉक ने लगातार उनके सिर पर धावा बोला। कोडी के सिर से खून भी निकलने लग गया था। WWE यूनिवर्स के एक सदस्य ने इस पल की शानदार पेंटिंग बनाते हुए X पर शेयर की। द ग्रेट वन का ध्यान इस पोस्ट पर गया। उन्होंने रोड्स की मां के लिए इस पेंटिंग को खरीदने का वादा किया। रॉक ने कहा,

इमोशन का कितना कलात्मक मिलन है। मैं आपसे इसे खरीदना चाहता हूं। मेरी टीम संपर्क में रहेगी। मैं एक खास मां को जानता हूं जिन्हें मैं ये गिफ्ट देने जा रहा हूं...।

WWE Raw के हालिया एपिसोड में भी द रॉक ने मचाया बवाल

WWE Raw का हालिया एपिसोड भी जबरदस्त रहा। मेन इवेंट में काफी बवाल देखने को मिला। द रॉक और रोमन रेंस ने मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की हालत खराब की। दोनों ने बेल्ट से रॉलिंस और कोडी को पीटा। दोनों बेबीफेस सुपरस्टार्स एकदम बेसुध नज़र आए। रॉक बहुत गुस्से में इस बार दिखे। रेंस और द ग्रेट वन ने कोडी को ज्यादा अपना निशाना बनाया।

WrestleMania XL के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। नाईट 1 में बहुत बड़ा टैग टीम मैच दिग्गजों के बीच देखने को मिलेगा। वहीं नाईट 2 में रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। कई दिग्गजों का मानना है कि इस बार रेंस की बादशाहत को कोडी खत्म कर देंगे।